एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य कोरोना पाॅजिटिव, डीएम-एसएसपी ने भी कराया टेस्ट

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डाॅ. संजय काला
डाॅ. संजय काला

आगरा में सरोजिनी नायडू मेडिकल कालेज के प्राचार्य डाॅ. संजय काला का कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आया है। आगरा के डीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

आगरा। आगरा में सरोजनी नायडू मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. संजय काला की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। आगरा के डीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। एसएन मेडिकल कालेज ही आगरा में प्रमुख रूप से कोरोना मरीजों का उपचार कर रहा है। ऐसे में प्राचार्य के पाॅजिटिव आने के बाद डीएम और एसएसपी ने भी अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

बता दें कि आगरा में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच डाॅ. संजय काला को एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य पद की कमान सौंपी गई थी। प्रशासन ने एसएन मेडिकल कालेज को ही कोरोना मरीजों के उपचार का मुख्य सेंटर बनाया। इससे यहां जिम्मेदारी अधिक थी। 

डाॅ. संजय काला ने अपनी टीम की बदौलत आगरा को कोरोना पाॅजिटिव संख्या में 10वें पायदान पहंुचाया। यहां रोगियों की संख्या भी घटने लगी थी। इसी बीच खुद प्राचार्य के पाॅजिटिव आने से संकट बढ़ गया है। 

बताया गया है कि एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य कार्यालय के क्लर्क की 2 दिन से तबीयत खराब थी। बुखार आने पर उसने जांच कराई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्राचार्य डॉ संजय काला के गले में दर्द और खराश होने पर उन्होंने भी अपनी जांच कराई। 

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की जांच कराई गई। इन तीनों की रिपोर्ट निगेटिव है। एसएन के प्राचार्य और बाबू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए डॉक्टर और प्राचार्य कार्यालय के बाबुओं को होम क्वारंटीन किया गया है। प्राचार्य होम क्वारंटीन हैं, उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है, उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

बैठकों में शामिल रहे
कोरोना इलाज का प्रमुख सेंटर होने के कारण डाॅ. संजय काला डीएम प्रभु एन सिंह, एसएसपी बबलू कुमार के साथ कई बैठकों में शामिल हुए। प्राचार्य के पॉजिटिव आने के बाद डीएम और एसएसपी की भी कोरोना की जांच कराई गई। 

इन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्राचार्य द्वारा एसएन का निरीक्षण भी अधिकारियों को कराया जा रहा था, वे डॉक्टर और क्लर्को के संपर्क में थे, इनकी भी जांच कराई जाएगी। 


संबंधित खबरें