यूपी में भाजपा के मुख्य सचेतक कोरोना पाॅजिटिव, एक दिन पहले पत्नी और बेटों की आई थी रिपोर्ट

टीम भारत दीप |

उनका परिवार राहत सामग्री बांटने का कार्य कर रहा था।
उनका परिवार राहत सामग्री बांटने का कार्य कर रहा था।

उनके मुख्य सचेतक बनकर लौटने पर समर्थकों ने 15 किमी लंबा जुलूस निकाला था। उस दिन रविवार के कारण लाॅकडाउन भी था और प्रशासन ने भी उनके जुलूस को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई।

आगरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक और आगरा दक्षिण विधानसभा से विधायक योगेंद्र उपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। एक दिन पहले उनकी पत्नी और उसके बाद दो बेटों की भी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। योगेंद्र उपाध्याय और उनका परिवार अप्रैल से राहत सामग्री बांटने का कार्य कर रहा था। 

हालांकि विधायक जी तब भी सुर्खियों में आए जब उनके मुख्य सचेतक बनकर लौटने पर समर्थकों ने 15 किमी लंबा जुलूस निकाला था। उस दिन रविवार के कारण लाॅकडाउन भी था और प्रशासन ने भी उनके जुलूस को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। मामले में सपा और कांग्रेस ने योगी सरकार को जमकर घेरा था। 

बता दें कि योगेंद्र उपाध्याय आगरा शहर की दक्षिण सीट से भाजपा के विधायक हैं। योगेंद्र उपाध्याय की पत्नी और दो बेटों की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार को ही पाॅजिटिव आई थी। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएमओ की सलाह पर विधायक ने खुद को लखनऊ के सरकारी आवास में क्वारंटीन कर लिया था। 

शनिवार को विधायक योगेंद्र उपाध्याय का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। इसके बाद उनकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। विधायक ने बताया कि लॉकडाउन से लेकर 13 जुलाई तक जनसेवा के कार्यों के लिए पत्नी और बेटों समेत वह लोगों के बीच गए। पूरी सावधानी भी बरती, लेकिन दुर्भाग्य से वे और उनके परिवारीजन संक्रमित हो गए। 


संबंधित खबरें