नोएडा में काम न मिलने और मां की डांट से नाराज मॉडल ​प्रिया ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

टीम भारत दीप |

घर वालों का कहना है कि वह अवसाद में  थी, उसे काम नहीं मिल पा रहा था।
घर वालों का कहना है कि वह अवसाद में थी, उसे काम नहीं मिल पा रहा था।

मामला नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। यहां ग्रेनो वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से भावना ने कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, भावना की उम्र 24 साल थी। वह अपनी बहन के पास आई थी। उसकी बहन चौथी मंजिल पर रहती है। यहीं पर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी भी की थी। इसकी जानकारी मां को लगी तो उन्होंने डांट दिया।

गौतमबुद्ध नगर । यूपी के ग्रेटर नोएडा में 14वीं मंजिल से कूदकर मुंबई की रहने वाली संघर्षरत मॉडल प्रिया उर्फ भावना गौतम ने जान दे दी। यह घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है।

शुरूआती जांच में पता चला कि रविवार को भावना ने मुंबई से आए अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर पर ही पार्टी की थी। इसकी जानकारी मां को हुई तो उन्होंने डांट दिया। इसी से नाराज भावना ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। आसपास के लोगों का कहना है कि भावना लंबे समय से स्ट्रगल कर रही थी, लेकिन फिल्मों और सीरियल में काम न मिलने से भी वह परेशान थी।

मां के पास आई थी भावना

मामला नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। यहां ग्रेनो वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से भावना ने कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, भावना की उम्र 24 साल थी। वह अपनी बहन के पास आई थी।

उसकी बहन चौथी मंजिल पर रहती है। यहीं पर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी भी की थी। इसकी जानकारी मां को लगी तो उन्होंने डांट दिया। इससे भावना काफी दुखी हो गई और सुसाइड करने के लिए वह 14वीं मंजिल पर चली गई। अभी तक इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि घरवालों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

मां के डांट से नाराज थी भावना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को उसका बॉयफ्रेंड मुंबई से आया था जिसके साथ पार्टी की थी। इस बात को लेकर परिवार वालों ने डांट दिया था जिससे वह नाराज थी। इसके बाद उसका बॉयफ्रेंड वापस चला गया।

इसके बाद से ही मरने की बात कह रही थी। सोमवार को उसने कई बार मरने की बात अपने परिवार वालों से कही थी। उसकी मां ने आकर भी उसको समझाया था। वह मान भी गई थी लेकिन अचानक ऊपर गई और उसने बालकनी से जाकर छलांग लगा दी और आत्महत्या कर ली।

घर वाले बोले नहीं मिल रहा था काम

अभी सुसाइड के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं, घर वालों का कहना है कि वह अवसाद में चल रही थी। लॉक डाउन की वजह से उसे काम नहीं मिल पा रहा था, जिसकी वजह से उसे मुंबई से वापस यहां आना पड़ा था।

कुछ दिन पहले ही वह अपनी बहन के यहां आई थी और किसी बात को लेकर परेशान थी। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है बॉयफ्रेंड की वजह से परेशान हो। वह मिलने भी आया था। हालांकि घरवालों ने इस पर नाराजगी जताई थी।

पुलिस कर रही पड़ताल

इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह रही है। पुलिस का कहना है कि उसके परिवार वाले इस मामले में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। इसलिए पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है उसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मॉडल ने किस वजह से आत्महत्या की थी। कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने बताया कि जरूरत पड़ने पर उस युवक को भी मुंबई से बुलाया जा सकता है। डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर का कहना है कि हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही खुदकुशी का कारण पता चलेगा। एसपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में परिजनों ने देर रात कोई शिकायत नहीं दी है। प्राथमिक जांच में मॉडल के खुदकुशी करने की बात सामने आई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें