शाहजहांपुर में आर्थिक तंगी से परेशान कारोबारी ने पत्नी व दो बच्चों समेत फांसी के फंदे पर झूला

टीम भारत दीप |

एक साथ पूरे परिवार की मौत से मोहल्ले के लोग सदमें में है।
एक साथ पूरे परिवार की मौत से मोहल्ले के लोग सदमें में है।

सोमवार को शाहजहांपुर में मेडिकल एजेंसी स्वामी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को कारोबारी की जेब से मिले सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी से जान देने की बात लिखी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर मामले पीएम कराने के बाद, घटना के छानबीन में जुटी हुई है।

बरेली। बरेली जिले में सोमवार को एक हृदय विदारक घटना सामने आई यहां एक मेडिकल संचालक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या के बाद फंदे से लटकर जान दे दी। मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने आर्थिक तंगी और कर्ज न चुका पाने के कारण मौत को गले लगाने की बात लिख रहा है। 

दरअसल सोमवार को शाहजहांपुर में मेडिकल एजेंसी स्वामी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को कारोबारी की जेब से मिले सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी से जान देने की बात लिखी है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर मामले पीएम कराने के बाद, घटना के छानबीन में जुटी हुई है। घटना के संबंध में पुलिस टीम मुहल्ले के आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।इसके  साथ ही कारोबार से जुड़े लोगों से भी बात करके परिवार समेत जान देने की असल वजह का पता लगाने में पुलिस टीम जुटी है।

घर की दूसरी मंजिल पर मिला शव

सोमवार दोपहर को शाहजहांपुर शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कच्चा कटरा निवासी मेडिकल एजेंसी स्वामी अखिलेश गुप्ता, उनकी पत्नी रेशू गुप्ता, बेटा शिवांक व बेटी अर्चिता ने दी जान।

दूसरी मंजिल पर लगे जाल में रस्सियों के फंदे से लटके मिले चारों के शव। दोपहर तक जब घर में कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोस में रहने वाले सुशील कुमार ने दोपहर 12 बजे फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं हुई।

धक्का देने से खुला दरवाजा

फोन पर बात नहीं होने पर पड़ोसी ने जब करीब दो बजे घर जाकर डोर बेल बजाई तब भी कोई बाहर नहीं आया। जब उन्होंने दरवाजे को धक्का दिया तो वह खुल गया। अंदर जाकर गए तो जाल में शव लटके दिखे। उनकी सूचना पर पुलिस पहुंच गई। एसपी एस आनंद ने बताया कि अखिलेश के पेंट की जेब से सुसाइड नोट मिला है।

आर्थिक तंगी के कारण जान देने की बात लिखी है। उन्होंने बताया कि अखिलेश पर काफी लोगों का उधार था। जांच की जा रही है। कारोबारी मित्रों समेत मुहल्ले के रहने वालों से बात की जा रही है। सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। एक साथ पूरे परिवार की मौत से मोहल्ले के लोग सदमें में है।वहीं देर शाम तक अन्य रिश्तेदार पहुंच गए थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें