खूबसूरत अभिनेत्री पायल भाजपा के लिए ममता के गढ़ में वोटरों को लुभाएंगी

टीम भारत दीप |

अभिनेत्री पायल सरकार ने भी आज भाजपा का दामन थाम लिया।
अभिनेत्री पायल सरकार ने भी आज भाजपा का दामन थाम लिया।

मालूम हो कि भाजपा ने गुरुवार से लक्ष्य सोनार बांग्ला अभियान शुरू कर किया है। इसके तहत बंगाल के भविष्य के लिए प्रदेश के सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों के नागरिकों से सुझाव मांगे जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में इस अभियान की शुरुआत की।

\पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव होने है। अभी तक चुनाव कार्यक्रम की घोषणा भले ही नहीं हुई हो लेकिन राजनीतिक गर्मियां लगतार बढने लगी है।

एक तरफ जहां सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को अपनी सत्ता फिर लाने के लिए मैदान में उतरकर वोटरों को लुभाने की चुनौती है, दूसरी तरफ उसे भाजपा से कड़ी चुनौती मिल रही है। वहीं कांग्रेस तथा वामदलों के साथ ही एआईएमआईएम जैसी पार्टियां भी मैदान में हैं।

मालूम हो कि  भाजपा ने गुरुवार से लक्ष्य सोनार बांग्ला अभियान शुरू कर किया है। इसके तहत बंगाल के भविष्य के लिए प्रदेश के सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों के नागरिकों से सुझाव मांगे जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में इस अभियान की शुरुआत की। वहीं अभिनेत्री पायल सरकार ने भी आज भाजपा का दामन थाम लिया।

पायल अपनी खूबसूरती और वाकपटुता से वोटरों को लुभाती नजर आएगी। मालूम हो कि विगत दो -तीन माह में ममता के भतीजे अभिषेक और पीके की कार्यशैली से नाराज होकर कई जमीनी नेताओं ने सत्तादल का साथ छोडकर भाजपा में शामिल हो चुके है। वहीं भाजपा किसी भी कीमत पर यह मौका गवाना नहीं चाहती।   

उपचुनाव आयुक्त आज बंगाल का करेंगे दौरा

उपचुनाव आयुक्त और बंगाल के प्रभारी सुदीप जैन गुरुवार को राज्य का दौरा करेंगे। इस दौरान वह आगामी चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे। चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने कहा कि दौरे के दौरान सुदीप जैन जिलाधिकारियों, पुलिस अधीक्षकों और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

वे राज्य में कानून और व्यवस्था का भी जायजा लेंगे। चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन को चुनाव की तैयारियों से संबंधित रिपोर्ट तैयार करने को कहा है। सुदीप जैन उन अधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैंए जिनका हाल ही में अलग-अलग विभागों में तबादला किया गया है।
अमित शाह करेंगे रैली को रवाना

गुरुवार को अमित शाह बंगाल में पांचवीं परिवर्तन यात्रा को करेंगे रवाना करेंगे। बंगाल में तृणमूल के अंडा-चावल के जवाब में भाजपा का मछली-चावल से  बंगालियों को लुभाती नजर आ रही है। विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस-भाजपा की सियासी जंग अब थाली तक पहुंच गई है।

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस सरकार ने मां प्रोजेक्ट नाम से पांच रुपये में लोगों को अंडा-चावल की थाली परोसने का कार्यक्रम शुरू किया है। इसके जवाब में अब भाजपा ने अपने स्तर पर मछली-चावल की थाली मुफ्त में परोसना शुरू कर दिया है। 


संबंधित खबरें