छोटी बहू के साथ थे अधेड़ के संबंध, पत्नी और बड़ी बहू जान लेकर निकाली खुन्नस

टीम भारत दीप |

दोनों को जेल भेज दिया गया है।
दोनों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने आज घटना का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल राधिका देवी उर्फ कबूतरा पत्नी राजेश यादव और लल्ला देवी पत्नी गुलाब चंद यादव को गिरफ्तार किया है।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में एक बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और बहू को गिरफ्तार किया है। 

दोनों ने ही बुजुर्ग की नाजायज संबंध के चलते हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार और खून से सनी साड़ियां बरामद कर ली हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है। 

बताया गया है कि गुलाब यादव पुत्र बालमुकुंद यादव निवासी इनारगांव थाना कोइरौना (55) की हत्या कुछ लोगों ने पिछले दिनों कर दी थी। पुलिस ने आज घटना का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल राधिका देवी उर्फ कबूतरा पत्नी राजेश यादव और लल्ला देवी पत्नी गुलाब चंद यादव को गिरफ्तार किया है। 

उनके कब्जे से आला कत्ल और दोनों की खून से सनी हुई साड़ियां बरामद की गई हंै। मृतक गुलाब चंद के चार लड़के हैं। चारों मुंबई में रहते हैं। उनकी पत्नी गांव में ही अलग रहती थीं। आरोपियों का कहना है कि गुलाब चंद के छोटी बहू पूनम यादव से संबंध थे। 

इसे लेकर बड़ी बहू और पत्नी दोनों गुलाब चंद से विवाद करती थीं। इसी बात को लेकर बीते 12 दिसंबर की रात में दोनों सास-बहू ने मिलकर गुलाब चंद की हत्या कर दी। 


संबंधित खबरें