भदोही में विवाद के बाद छोटे ने बड़े भाई और भाभी को काट डाला

टीम भारत दीप |

आरोपी ने नौ माह के बच्चे का भी हाथ और पैर काट डाला।
आरोपी ने नौ माह के बच्चे का भी हाथ और पैर काट डाला।

छोटे भाई नौशाद कुरैशी ने बड़े भाई जमील कुरैशी (35) और भाभी रूबी कुरैशी (33) को चापड़ से काट डाला। इसके साथ ही आरोपी ने नौ माह के भतीजे मोहम्मद अली को घायल कर दिया। घायल अवस्था में दंपती समेत बच्चे को महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि बच्चे की हालत गंभीर है।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में घरेलू विवाद में छोटा भाई इतना बहशी हो गया कि उसने अपने भाई और भाभी को काट डाला, इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने 9 माह के मासूम को भी घायल कर दिया बच्चे की हालत गंभीर है।

यह मामला भदाेही नगर के जमुंद (कसाई टोला) का है। यहां रविवार को दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। छोटे भाई नौशाद कुरैशी ने बड़े भाई जमील कुरैशी (35) और भाभी रूबी कुरैशी (33) को चापड़ से काट डाला।

इसके साथ ही आरोपी ने नौ माह के भतीजे मोहम्मद अली को घायल कर दिया। घायल अवस्था में दंपती समेत बच्चे को महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि बच्चे की हालत गंभीर है।

घटना के बाद आरोपित फरार

भाई- भाभी और बच्चे को घायल करने के बाद घटना स्थल से आरोपी फरार हो गया। वारदात के बाद घर वाले घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक और उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। जबकि छोटे बच्चे को गंभीर अवस्था भर्ती करके इलाज किया जा रहा है।

लखनऊ: पहले साथ में पी शराब, फिर अचानक पति ने पत्नी की कर दी निर्मम हत्या

आरोपित भाई और मां भी घर से फरार है। चचेरे भाई खुर्शीद कुरैशी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसपी रामबदन सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। साथ ही गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

भदोही कोतवाली क्षेत्र के जमुंद निवासी कुद्दुस कुरैशी के तीन लड़कों में जमील कुरैशी सबसे बड़ा था जबकि अरमान और नौशाद उससे छोटे हैं। पिता की मौत के बाद उसकी मां और नौशाद एक साथ रहते थे।

मृतक जमील अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कभी भदोही तो कभी वाराणसी अपने रिश्तेदार के यहां रहते थे। आरोपित नौशाद मांस का व्यवसाय करता था। तीन माह से जमील अपनी पत्नी के साथ जमुुंद स्थित मकान पर ही रहता था।

मासूम के हाथ पैर पर किए वार 

रविवार को देर शाम घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच नौशाद चापड़ निकाल कर जमील पर हमला कर दिया। यह देख उसकी पत्नी रूबी भी आगे बढ़ी तो उस पर भी कई वार कर दिया।

अयोध्या में भांजा आधी रात को मामा-मामी और तीन बच्चों को मारकर हुआ फरार

नौ माह के बच्चे का भी हाथ और पैर काट डाला। जब तक लोग समझ पाते तब तक वह फरार हो गया। घटना को लेकर नगर में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक का साला रिजवान भी पहुंच गया। वह पुलिस को बताया कि नौशाद आए दिन घर को लेकर मारपीट करता रहता था। इसी से वह वाराणसी स्थित उसके मकान पर रहते थे।

वहीं भदोही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह का कहना है कि घरेलू विवाद में भाई ने ही अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी है जबकि नौ माह के बच्चे की स्थिति बहुत गंभीर है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अपनी मां के साथ फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं।


संबंधित खबरें