कन्नौज में प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव क माहौल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने घटनास्थल पर छानबीन के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने घटनास्थल पर छानबीन के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की।

कन्नौज के जलालपुर अमरा गांव की प्रधान रामश्री हैं। प्रधान के पति रामसरन की रविवार हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद हत्यारोपियों की तलाश कई जगह दबिश दी।

कन्नौज । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रविवार रात दबंगों ने नवनिर्वाचित  प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रधानपति की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। गांव में बढ़ते की तनाव की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

यह मामला कन्नौज सदर कोतवाली के जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है। इस हत्या की मुख्य वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुटी है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। एसपी का कहना कि हत्यारोपी जल्द गिरफ्त में होंगे। कन्नौज के जलालपुर अमरा गांव की प्रधान रामश्री हैं।

प्रधान के पति रामसरन की रविवार हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद हत्यारोपियों की तलाश कई जगह दबिश दी। आसपास थाना क्षेत्रों में सूचना देने के साथ साक्ष जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई।

प्रधानपति की मौत के बाद घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्राम प्रधान समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। देर रात गांव पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने घटनास्थल पर छानबीन के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की।

थाना पुलिस को छानबीन कर हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल गांव में तैनात है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें