हाथरस मामले में सरकार को अब अपनों ने घेरा, उमा भारती की ट्विटर पर योगी से अपील

टीम भारत दीप |

उमा भारती (File Photo)
उमा भारती (File Photo)

अगर मैं कोरोना पॉजिटिव ना होती तो आज उस परिवार के साथ वहां बैठी होती। पूर्व सांसद उमा भारती ने सीएम से आग्रह किया है मीडिया और विपक्षी नेताओं को पीड़ित परिवार से मिलने दें।

सोशल मीडिया डेस्क। हाथरस में कथित गैंगरेप और दलित युवती की हत्या के मामले में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार अब अपने नेताओं के सवालों से घिर गई है। पहले भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सीएम को बाईपास कर राज्यपाल को पत्र लिख दिया। 

इसके बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने ट्विटर पर खुलेआम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाथरस मामले में कार्रवाई के लिए ट्वीट किया है। उमा भारती ने एक के बाद एक ट्वीट के जरिए प्रशासन पर सवाल उठाते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले में इंसाफ की अपील की है। 

उमा भारती ने कहा है कि अगर मैं कोरोना पॉजिटिव ना होती तो आज उस परिवार के साथ वहां बैठी होती। पूर्व सांसद उमा भारती ने सीएम से आग्रह किया है मीडिया और विपक्षी नेताओं को पीड़ित परिवार से मिलने दें। हमने राम मंदिर का भी शिलान्यास किया है। हमने राम राज्य का दावा किया था।

उमा भारती ने अपने 8 ट्वीट में लिखा, आदरणीय योगी जी आपको जानकारी होगी मैं ऋषिकेश एम्स में भर्ती हूं। आज मेरा 7वां दिन है इसलिए मैं अयोध्या मामले में सीबीआई कोर्ट में नहीं पहुंच पाई। मैं किसी से मिल नहीं सकती, फोन नहीं कर सकती, लेकिन टीवी है जिससे मुझे समाचार मिल रहे हैं।

उमा भारती ने लिखा कि मैंने हाथरस की घटना देखी, पहले तो मुझे लगा कि मैं ना बोलूं क्योंकि मुझे लगा कि आप इस संबंध में ठीक ही कार्यवाही कर रहे होंगे लेकिन जिस प्रकार से पुलिस ने गांव के पीड़ित परिवार की घेराबंदी की है उससे विभिन्न आशंकाएं जन्मती हैं।

एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि एक दलित परिवार की बिटिया थी, बड़ी जल्दबाजी में पुलिस ने उसकी अंत्येष्टि की और एक परिवार एवं गांव की पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर दी गई है। मेरी जानकारी में ऐसा कोई नियम नहीं है कि एसआईटी जांच में परिवार किसी से मिल ना पाए।

बीजेपी नेता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि हमने राम मंदिर का शिलान्यास किया है। देश में राम राज्य लाने का दावा किया है किंतु इस घटना पर पुलिस की संदेहपूर्ण कार्यवाही से आपकी यानि यूपी सरकार की और बीजेपी की छवि पर आंच आई है।

उन्होने आगे लिखा कि आप एक बहुत ही साफ सुथरी छवि के शासक हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि मीडियाकर्मियों को और अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार के लोगों से मिलने दीजिए।

उमा भारती ने कहा कि मैं कोरोना वार्ड में बहुत बेचैन हूं। अगर मैं कोरोना पॉजिटिव नहीं होती तो मैं भी उस गांव में उस परिवार के साथ बैठी होती। एम्स ऋषिकेश से छुट्टी होने पर मैं हाथरस में उस पीड़ित परिवार से जरूर मिलूंगी। मैं बीजेपी में आपसे वरिष्ठ एवं आपकी बड़ी बहन हूं। मेरा आग्रह है कि आप मेरे सुझाव को अमान्य मत करिएगा।


संबंधित खबरें