हाथरस प्रकरणः योगी सरकार के बचाव में आईं स्मृति ईरानी, बोलीं किसी को बख्शा नहीं जाएगा

टीम भारत दीप |

स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष की अपनी मर्यादा होती है।
स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष की अपनी मर्यादा होती है।

राहुल को राजस्थान की बिटिया के बारे में भी याद दिलाते हुए कहा कि राहुल राजस्थान के सीएम को भी फोन करके पीड़ित बिटिया का हाल लें और उसे न्याय दिलाएं।

नई दिल्ली। हाथरस प्रकरण में धीरे-धीरे बीजेपी के नेता और मंत्री भी यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के बचाव में उतर रहे हैं। तीन दिन में दूसरी बार आज फिर राहुल गांधी के हाथरस जाने की खबर पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि सांत्वना प्रकट करने जाना है तो जाएं, राजनीति न करें। 

उन्होंने कहा कि राहुल पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि अपनी सियासी रोटी सेंकने हाथरस जा रहे है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, जनता कांग्रेस की रणनीति से वाकिफ है। इसलिए उन्होंने 2019 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित की। 

लोग समझते हैं कि हाथरस का उनका (राहुल गांधी) दौरा अपनी राजनीति के लिए है, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए नहीं। उन्होंने राहुल को राजस्थान की बिटिया के बारे में भी याद दिलाते हुए कहा कि राहुल राजस्थान के सीएम को भी फोन करके पीड़ित बिटिया का हाल लें और उसे न्याय दिलाएं। 

उन्होंने कहा हाथरस प्रकरण पर सीएम योगी से चर्चा हुई है। उन्होंने पूर्ण न्याय का आश्वासन भी दिया है। कानून अपना काम कर रहा है। एसआईटी जांच कर रही है।  किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बच्चियों के साथ गैंगरेप की सजा को सजा-ए-मौत करार दिलवाया। 

पाक्सो के रूल्स को लेकर भी चाइल्ड पोर्नाग्राफी के सन्दर्भ में विशेष कानूनी व्यवस्थाएं खड़ी की हैं। मोदी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर हमेशा गंभीर व प्रयत्नशील रही है। स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष की अपनी मर्यादा होती है। वह पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हाथरस जरूर जाए पर इस प्रकरण पर अपनी सियासी रोटी न सेंके। वहीं राहुल गांधी के हाथरस दौरे को देखते हुए दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे पर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं।


संबंधित खबरें