दिल्ली में पीट-पीट कर मारे गए राहुल के परिवार से मिले भाजपा नेता कपिल मिश्रा और तजिंदर बग्गा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

नाबालिग आरोपियों को बालिगों की तरह ट्रीट करने की मांग करेंगे।
नाबालिग आरोपियों को बालिगों की तरह ट्रीट करने की मांग करेंगे।

भाजपा नेताओं ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ दिल्ली सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की। इससे पहले कपिल मिश्रा ने कहा कि वे लोग राहुल की बहन की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे।

नईदिल्ली। राजधानी दिल्ली के जहांगीपुरी में बीते दिनों पीट-पीटकर मारे गए राहुल राजपूत का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है।इस मामले में शुक्रवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा और तेजेन्द्र बग्गा ने राहुल राजपूत के घर पहुंचकर परिवार से मुलाकात की और अपनी ओर से परिवार के लिए आर्थिक मदद का ऐलान किया।

इसके साथ ही उन्होंने मामले में अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ दिल्ली सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की।इससे पहले कपिल मिश्रा ने कहा कि वे लोग राहुल की बहन की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे। साथ ही राहुल के पिता ने जो कैब किश्त पर ली है। उसकी ईएमआई भी वे लोग ही चुकाएंगे।

वे दिल्ली के सीएम और उप राज्यपाल से इस केस के नाबालिग आरोपियों को बालिगों की तरह ट्रीट करने की मांग करेंगे।दोनों नेताओं ने सवाल उठाया कि जो लोग साजिश कर हत्या करते है, वे नाबालिग कैसे हो सकते है।पीड़ित परिवार से मिलने के बाद दोनों ने मीडिया से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आप को दिल्ली का बेटा कहते है लेकिन दिल्ली में एक परिवार के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई ।

वे एक बार भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं आए।दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपये के आर्थिक मुआवजे की बात कही थी। दिल्ली सरकार ने पहले भी इस तरह के मामलों में पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद की है। फिर राहुल राजपूत के परिवार के साथ ये भेदभाव क्यों किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है। मीडिया से बातचीत में दोनों नेताओं ने राहुल राजपूत की हत्या में शामिल बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।


संबंधित खबरें