जौनपुर में कोरोना संक्रमित भाजपा नेता और स्वास्थ्य कर्मियों में मारपीट

टीम भारत दीप |

शिकायत का समाधान न होने पर विवाद हुआ मारपीट की नौबत तक आ गई।
शिकायत का समाधान न होने पर विवाद हुआ मारपीट की नौबत तक आ गई।

जौनपुर के महिला जिला अस्पताल परिसर में कोरोेना संक्रमितों के लिए बने कोविड-19 के एल-टू अस्पताल में भर्ती एक भाजपा नेता और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच मारपीट का मामला सामने आने से हंगामा मचा है।

जौनपुर। जौनपुर के महिला जिला अस्पताल परिसर में कोरोेना संक्रमितों के लिए बने कोविड-19 के एल-टू अस्पताल में भर्ती एक भाजपा नेता और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच मारपीट का मामला सामने आने से हंगामा मचा है।

मालूम हो कि इलाज के लिए भर्ती भाजपा नेता अस्पताल की व्यवस्थाओं से खुश नहीं थी, इसलिए वे अस्पताल प्रबंधन से शिकायत कर रहे थे। शिकायत का समाधान न होने पर विवाद हुआ मारपीट की नौबत तक आ गई।

प्रशासन की द्वारा गठित टीम जब जांच करने गई तो ​मारपीट करने के कोई सबूत नहीं मिले। यहां तक कि सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले गए।  करीब दो घंटे तक अफसर अस्पताल में रहे। मारपीट की बात से उन्होंने इंकार किया है।

सुईथाकला के जहीरुद्दीनपुर गांव निवासी भाजपा के युवा मोर्चा के वाराणसी मंडल के पदाधिकारी को पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने पर एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका आरोप है कि अस्पताल में ठीक से सफाई नहीं होती। स्वीपर से खाना भिजवाया जाता है। बेसिन से निकला गंदा पानी बहता रहता है। इसे दुरूस्त करने के लिए मंगलवार को इसकी शिकायत जब स्वास्थ्य कर्मियों से की तो वह मारपीट करने लगे। वहीं स्वास्थ्य कर्मचारियों ने भाजपा नेता पर बदसलूकी का आरोप लगाया।

शिकायत पर डीएम ने जांच के निर्देश दिए। बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट सहदेव मिश्र, कोतवाल संजीव मिश्र, सीएमओ डॉ. राकेश कुमार और सीएमएस डॉ. एके अग्रवाल, डॉ. एके शर्मा के साथ एल-2 अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। भाजपा नेता और ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों से पूछताछ की गई। सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला। कोतवाल संजीव कुमार मिश्र का कहना है कि मारपीट की कहीं से पुष्टि नहीं हुई। रिपोर्ट डीएम को सौंपी जाएगी। वहीं स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ डॉ. एके अग्रवाल का कहना है कि मरीजों की जो भी शिकायत थी उसे दूर कर दी गई है। मारपीट किए जाने का आरोप गलत है। 


संबंधित खबरें