चाय पीकर जा रहे भाजपा एमएलसी को वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में केजीएमयू लाया गया

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

देवेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे।
देवेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे।

एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, वहां से केजीएमयू लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद के सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। अयोध्या-रुधौली थाना क्षेत्र में रोड क्रास करने के दौरान हादसा हुआ। 

बताया गया है कि एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, वहां से केजीएमयू लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।  

भाजपा विधान परिषद सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे। रास्ते में रुदौली के पास वे चाय पीने के लिए रुके। चाय पीने के बाद वह सड़क क्रास कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। 

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी हालत में सुधार न होता देखकर केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया है। 

देवेंद्र प्रताप सिंह गोरखपुर-फैजाबाद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य हैं। केजीएमयू में उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों की एक टीम उनकी लगातार निगरानी कर रही है.


संबंधित खबरें