10 से 15 दिनों के लिए होती थी लड़कियों की बुकिंग, सेक्स रैकेट का इस तरह हुआ पर्दाफाश

टीम भारत दीप |

इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।
इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।

प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो कई राज सामने आए। इस घर में मध्यप्रदेश, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से युवतियां बुलाई जाती थीं।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मौके से सात युवतियां और पांच पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा मौके से लग्जरी वाहन, मोबाइल, आपत्तिजनक सामान और नकदी बरामद की गई है। 

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया है। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से सात युवतियां और पांच पुरूष पकड़े गए। पकड़े पुरूषों में मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता भी शामिल है। प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो कई राज सामने आए।

इस घर में मध्यप्रदेश, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा आसपास के कुछ जिलों से भी यहां पर युवतियों को बुकिंग कर बुलाया जाता था। इस सेक्स रैकेट का संचालन शिवाजीपुरम लेन नंबर-11 का रहने वाला पंकज गुप्ता करता था। इन युवतियों की बुकिंग पंकज उर्फ रवि 10 से 15 दिन के लिए करता था। इसके बदले युवतियों को ग्राहकों से मिलने वाली रकम से 700 से 1000 रुपये दिए जाते थे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक लॉक डाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद थे। लेकिन इस मकान में सेक्स रैकेट का अवैध कारोबार फलफूल रहा था। यहां रोज रात को गाड़ियां आती थीं। सुबह होते ही गायब हो जाती थीं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी की लेकिन पंकज की दबंगई के आगे एक न चली। आरोप है कि पंकज लोगों को अपनी ऊंची पहुंच की धौंस देकर चुप करा देता था। इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।


संबंधित खबरें