कासगंज में जमीन के विवाद में भाई ने मार दी भाई को गोली, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

पुलिस गोली मारने वाले आरोपी भाई को तलाश कर रही है।
पुलिस गोली मारने वाले आरोपी भाई को तलाश कर रही है।

थाना क्षेत्र के ग्राम धनसिंहपुर में घरेलू जमीन के विवाद में शनिवार को दोपहर हुई पंचायत में बात नहीं बनने के बाद देर शाम चचेरे भाई रिंकू ने अपने साथियों के साथ जुगेंद्र पुत्र रामवीर निवासी धनसिंहपुर में गोली मार दी, जिससे जुगेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आनन-फानन में सहावर सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

कासगंज। उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले की सहावर तहसील के ग्राम क्षेत्र धनसिंहपुर में शनिवार को जमीन के विवाद में भाई ने भाई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

थाना क्षेत्र के ग्राम धनसिंहपुर में घरेलू जमीन के विवाद में शनिवार को दोपहर हुई पंचायत में बात नहीं बनने के बाद देर शाम चचेरे भाई रिंकू ने अपने साथियों के साथ जुगेंद्र पुत्र रामवीर निवासी धनसिंहपुर में गोली मार दी, जिससे जुगेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को आनन-फानन में सहावर सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घायल युवक जुगेंद्र के जांघ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसको गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

जानकारी होने पर पहुंचे इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते चचेरे और तयेरे भाइयों में शनिवार दोपहर पंचायत के दौरान झगड़ा हो गया था, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक जुगेंद्र पुत्र रामवीर को गोली मारकर घायल कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौका मुआयना कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, वहीं घायल को उपचार के लिए सीएससी सहावर में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा ही हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।


संबंधित खबरें