दबंगई: शादी के तीन दिन पहले युवती को उठा ले गए दबंग, पुलिस कर रही तलाश

टीम भारत दीप |

वहीं युवती के परिजनों को शादी टूटने का डर सताने लगा है।
वहीं युवती के परिजनों को शादी टूटने का डर सताने लगा है।

युवती के अपहरण से गांव में अफरा तफरी मच गई। शोर शराबा सुनकर जब तक लोग जुटते तब तक बदमाश युवती को लेकर फरार हो गए। घर वालों ने युवती के अपहरण की पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंगई का एक मामला सामने आया। यहां दबंगों शादी के तीन दिन पहले एक युवती का अपहरण कर लिया। युवती के अपहरण से उसके घर वाले परेशान है। यहां मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवती को बदमाशों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया।

युवती के अपहरण से गांव में अफरा तफरी मच गई। शोर शराबा सुनकर जब तक लोग जुटते तब तक बदमाश युवती को लेकर फरार हो गए। घर वालों ने युवती के अपहरण की पुलिस को सूचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

मुरादाबाद के कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक किसान का घर आबादी से बाहर  है। किसान की बेटी की बरात आने से 3 दिन पहले दबंगों ने हथियारों के बल पर परिवार को धमकाते हुए युवती का अपहरण कर लिया। युवती के अपहरण से घर में चीख -पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण जुट गए।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में संबंधित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है,परंतु युवती का कही कोई पता नहीं चला। युवती के अपहरण से घर में चल रही शादी की तैयारी रूक गई परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं एक दिन बाद भी पुलिस युवती तक नहीं पहुंच पाई।वहीं युवती के परिजनों को शादी टूटने का डर सताने लगा है। 


संबंधित खबरें