चित्रकूट: महंत पर हमला,संत समाज में उबाल,आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन

टीम भारत दीप |

संतों का कहना है कि जब तक कार्रवाई नहीं होती है तब तक वे चुप नहीं बैठने वाले हैं।
संतों का कहना है कि जब तक कार्रवाई नहीं होती है तब तक वे चुप नहीं बैठने वाले हैं।

देवांगना घाटी में पंपापुर आश्रम के महंत पर हमला हुआ था। हमला करने वालों पर पुलिस अभी तक शिकंजा नहीं कस पाई है। इसी को लेकर धर्मनगरी के संत समाज में जबरदस्त आक्रोश है। इसको लेकर संतो का आक्रोश कलेक्ट्रेट सोनेपुर जाकर फूटा। यहां भारी संख्या में संत समाज के लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट जिले में एक महंत पर हुए हमले को लेकर संत समाज में जबरदस्त उबाल देखा जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संतों ने कलेक्ट्रेट परिवार में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। संतों का कहना है कि संत समाज पर हमला हुआ है और पुलिस कार्रवाई नहीं करने से मुंह चुरा रही है।

अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनके मुताबिक  जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते हैं तब तक संत समाज चुप नहीं बैठने वाला। 

जानकारी के मुताबिक जिले में पिछले दिनों देवांगना घाटी में पंपापुर आश्रम के महंत पर हमला  हुआ था। हमला करने वालों पर पुलिस अभी तक शिकंजा नहीं कस पाई है। इसी को लेकर धर्मनगरी के संत समाज में जबरदस्त आक्रोश है। इसको लेकर संतो का आक्रोश कलेक्ट्रेट सोनेपुर जाकर फूटा।

यहां भारी संख्या में संत समाज के लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। इसके बाद अधिकारी वहीं मौके पर पहुंचे और संतों के बीच बैठ गए और उनकी मांगों को सुना। वहीं संतों का कहना है कि जब तक कार्रवाई नहीं होती है तब तक वे चुप नहीं बैठने वाले हैं।

संतों ने स्पष्ट कर दिया है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए। वहीं अधिकारियों ने आश्वासित किया कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। धरना—प्रदर्शन के दौरान राम मोहल्ला प्रमुख द्वार के संत मदन गोपाल दास, निर्मोही अखाड़ा के महंत, यज्ञ वेदी महंत सत्य प्रकाश दास समेत भारी संख्या में संत समाज के लोग मौजूद रहे।  
 


संबंधित खबरें