हैदराबाद चुनाव के नतीजो पर सीएम योगी का तंज, बोले "भाग्यनगर" का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है

टीम भारतदीप |

हैदराबाद चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है।
हैदराबाद चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव 2020 के नतीजों को देखते हुए बीजेपी के बड़े नेता काफी खुश नजर आ रहे है। हैदराबाद चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है, जिसमे वह हैदराबाद का नाम बदलकर "भाग्यनगर" करने की घोषणा करते हुए दिखाई दिए।

हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (Greater Hyderabad Municipal Corporation) यानि GHMC चुनाव 2020 के नतीजों में टीआरएस और एआईएमआईएम गठबंधन को जीत मिली है।

चुनाव में बीजेपी का भी प्रदर्शन भी शानदार रहा है। चुनाव के नतीजों को देखते हुए बीजेपी के बड़े नेता काफी खुश नजर आ रहे है। इस अवसर पर एक के बाद एक बयान सामने आ रहे है।

हैदराबाद चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ का भी बयान सामने आया है, जिसमे वह हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने की घोषणा करते हुए दिखाई दिए। 

बता दें कि हैदराबाद के निकाय चुनाव के नतीजों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके "भाग्यनगर" की जनता का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि हैदराबाद के निकाय चुनावों में भाजपा एवं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए "भाग्यनगर" की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद।

उन्होंने अपने ट्वीट में  लिखा कि अब "भाग्यनगर" का भाग्योदय प्रारंभ होने वाला है। योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद अब देखने वाली बात होगी कि सियासी गलियारे में इसे कैसे देखा जाएगा और इसपर क्या प्रतिक्रिया आएगी।

हालांकि हैदराबाद के निकाय चुनाव में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो उसकी तरफ से इस तरह के बयान आना तो लाजिमी है। 

गौरतलब है कि निकाय चुनाव में 150 सीटों पर बैलेट पेपर से हुई वोटिंग के नतीजे शुक्रवार रात तक आए। बताते चले के तेलंगाना राज्य निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के अनुसार खबर लिखे जाने तक 149 सीटों के आंकड़ों में टीआरएस 55, बीजेपी 48 और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) 44 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है।

वहीं कांग्रेस को अभी तक सिर्फ 2 सीटें मिली है। आपको बता दें कि इस चुनाव के नतीजों को 2023 विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि बीजेपी हाल के वर्षों में 4 सीट से बढ़कर 48 सीट तक पहुंच गई है।


संबंधित खबरें