लखनऊ: सात साल पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, जरूरतमंदों को बांटी मदद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गरीबों के पैरों में स्वयं चप्पल भी पहनाई।
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गरीबों के पैरों में स्वयं चप्पल भी पहनाई।

केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न केवल सफलतापूर्वक नियंत्रित किया अपितु इससे उपजे आर्थिक एवं सामाजिक दुष्प्रभावों को भी सफलतापूर्वक संभाला और साथ ही आने वाले समय में इस महामारी से आम जनमानस को किसी विषम परिस्थिति का सामना न करना पड़े इसके लिए भी नित निरंतर मोदी एवं योगी सरकार सफलतम प्रयास कर रही है।

लखनऊ। मोदी सरकार के सात साल पूर्ण होने पर यूपी में भाजपा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र ने आज ग्राम रमपुरवा, छुइयनपुरवा, सबौली एवं बेलीगारद चौराहे पर आम जनमानस को राशन,सैनिटाइजर, मास्क,बिस्किट,चप्पल किताबें,दवा एवं साबुन वितरित किया।

इस मौके पर अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सम्पूर्ण विश्व सहित हमारा देश पिछले एक वर्ष से भी अधिक समय से कोरोना महामारी से जूझ रहा है ।

कोविड -19 की पहली लहर को जहां केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न केवल सफलतापूर्वक नियंत्रित किया अपितु इससे उपजे आर्थिक एवं सामाजिक दुष्प्रभावों को भी सफलतापूर्वक संभाला और साथ ही आने वाले समय में इस महामारी से आम जनमानस को किसी विषम परिस्थिति का सामना न करना पड़े इसके लिए भी नित निरंतर मोदी एवं योगी सरकार सफलतम प्रयास कर रही है।

कहा गया कि कम संसाधनों के बावजूद जिस तरह से योगी जी ने टी-3 फार्मूले से कोरोना पर अति शीघ्र विजय प्राप्त की वह अपने आप में सराहनीय है। मोदी एवं योगी के नेतृत्व में वेंटिलेटर,बेड, डॉक्टर्स,मेडिकल स्टाफ एवं ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था के लिए भी लगातार कदम उठाए जा रहे हैं।

अकेले उत्तर प्रदेश में ही पीएम मोदी की मदद से योगी सरकार उन्नीस ऑक्सीजन प्लांट लगाकर ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा बढ़ाने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एवं देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार प्रत्येक व्यकि के साथ है इसका प्रमाण कोरोना काल में अपने माता पिता को खो चुके बच्चों की देखभाल एवं उनके सम्मान जनक जीवन और उन्नति के अवसर सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना की शुरुवात भी की गई है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गरीबों के पैरों में स्वयं चप्पल पहनाई एवं कोई भूखा न रहे रसोई पर जाकर कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया।

इस बाबत क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा "डाक्टर" ने बताया कि इस अवसर पर उत्तर मंडल 5 के अध्यक्ष राकेश पांडेय,संजय तिवारी, राजीव मेहरोत्रा, कुशाग्र वर्मा,शिवभूषण सिंह सर्वेश सिंह ,अतुल मिश्रा, राम प्रसाद यादव पार्षद राघव राम तिवारी, रूपाली अग्रवाल, खुशबू राखी मिश्रा, दीपक मिश्रा,मोहित मिश्रा, मयंक मिश्रा एवं विवेक त्रिपाठी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


संबंधित खबरें