बीजेपी विधायक संगीत सोम के फिर बिगड़े बोल, वैक्सीन का विरोध करने वालों को कह दी ये बड़ी बात

टीम भारत दीप |

वैक्सीन को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है, ऐसे में इस बयान की तपिस को दूर तक देखा जा रहा है ।
वैक्सीन को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है, ऐसे में इस बयान की तपिस को दूर तक देखा जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि हमारी इसी बात पर लड़ाई है कि कुछ लोग देश की पुलिस पर भरोसा नहीं करते, वैज्ञानिक पर भरोसा नहीं, देश के पीएम पर भरोेसा नहीं, उनकी आस्था पाकिस्तान में है तो वो पाकिस्तान चले जाएं। ताकि यहां के वैज्ञानिक और उनकी वैज्ञानिकता पर कोई शक न करे।

मेरठ। अपने बयानों को लेकर अक्सर सियासी भूचाल मचाने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम फिर अपने बिगड़े बोल के कारण चर्चा में हैं। दरअसल इस बार उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर चल रहे विवाद के बीच समाज के एक वर्ग को पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधाना से विधायक संगीत सोम कोरोना वैक्सीन को लेकर एक धर्म विशेष की आशंकाओं पर बोलते हुए विधायक ने  कहा कि जिन्हें देश के वैज्ञानिकों पर भरोसा नहीं है, वो पाकिस्तान चले जाएं।

उनके बयान को लेकर सियासी गलियारे में एक फिर बवाल मच गया। दरअसल अपने बयान में संगीत सोम ने कहा कि ‘ये दुर्भायपूण है कि देश के कुछ धर्म विशेष के लोग देश पर भरेासा नहीं करते हैं। वे देश के वैज्ञानिक पर भरोसा नहीं करते हैं।’

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी इसी बात पर लड़ाई है कि कुछ लोग देश की पुलिस पर भरोसा नहीं करते, वैज्ञानिक पर भरोसा नहीं, देश के पीएम पर भरोेसा नहीं, उनकी आस्था पाकिस्तान में है तो वो पाकिस्तान चले जाएं।

ताकि यहां के वैज्ञानिक और उनकी वैज्ञानिकता पर कोई शक न करे। दरअसल यहां कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ ऐसी चर्चाएं रहीं जिससे कुछ लोग इसमें सुअर की चर्बी के इस्तेमाल को लेकर आशंकित हैं। इसको लेकर तमाम बयान सामने आ रहे हैं।

हालांकि वैकसीन बनाने वाली कंपिनयों ने साफ किया है कि ऐसा नहीं किया गया है। वैक्सीन बनाने में इसका इस्तेमाल नहीं किया गया है।वजूद इसके वैक्सीन को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है, ऐसे में इस बयान की तपिस को दूर तक देखा जा रहा है ।
 


संबंधित खबरें