लगा बधाईयों का तांता: कटरीना-विक्की हुए एक दूजे के बॉलीवुड ने दी बधाईयां

टीम भारत दीप |

ऋतिक रोशन ने लिखा, 'शानदार ! आप दोनों को प्यार भेज रहा हूं। जल्द आप दोनों के साथ डांस करूंगा।
ऋतिक रोशन ने लिखा, 'शानदार ! आप दोनों को प्यार भेज रहा हूं। जल्द आप दोनों के साथ डांस करूंगा।

जैसे ही इस कटरीना कैफ ने अपनी शादी की आधिकरिक घोषणा की, वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। कटरीना ने सोशल मीडिया के अपने एकाउंट पर लिखा विक्की कौशल के साथ अपने जिंदगी का नया सफर शुरू किया है।

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को जयपुर में एक शानदार समारोह में एक -दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जैसे ही इस कटरीना कैफ ने अपनी शादी की आधिकरिक घोषणा की, वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

कटरीना ने सोशल मीडिया के अपने एकाउंट पर लिखा विक्की कौशल के साथ अपने जिंदगी का नया सफर शुरू किया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही इनकी शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही थीं। अब खुद कटीरना कैफ ने शादी की आधिकारिक घोषणा कर अफवाहों को खत्म कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तीन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह पति विक्की कौशल के साथ दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल के गले में जय माला डालती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। तीसरी तस्वीर में दोनों शादी के फेरे लेते हुए भी दिख रहे हैं।

काफी जंच रही नवयुगल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कटरीना कैफ ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम दिल और प्यार से उन लोगों का अभार व्यक्त करते हैं जो हमें इस पल को लेकर आए है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।'

आलिया भट्ट ने यह लिखा

कटरीना कैफ की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कमेंट कर लिखा, 'आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हो।' प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'आप दोनों के लिए खुशी हो रही है ! मेरे यार की शादी है।

आप दोनों को बधाई। आप दोनों परफेक्ट हो।' करीना कपूर ने लिखा, 'आप दोनों ने कर दिया। आप दोनों को भगवान का आशीर्वाद।'इसी क्रम में  ऋतिक रोशन ने लिखा, 'शानदार ! आप दोनों को प्यार भेज रहा हूं। जल्द आप दोनों के साथ डांस करूंगा।' अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, कटरीना और विक्की को बधाई !

आप दोनों खूबसूरत दिख रहे हैं।' इनके अलावा और भी कई सितारों ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल को उनकी शादी की बधाई दी है। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें