पत्नी की निगरानी के लिए प्रोफेसर पति ने महिला बनकर उसकी सहेलियों से की दोस्ती, ऐसे खुला भेद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सबूत नहीं मिला बल्कि उसके खिलाफ थाने में मामला जरूर दर्ज हो गया।
सबूत नहीं मिला बल्कि उसके खिलाफ थाने में मामला जरूर दर्ज हो गया।

दरअसल आगरा के एक महाविद्यालय में तैनात महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की शादी वर्ष 2019 में बनारस में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर से हुई थी। शादी के बाद से ही पति को पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह उसे आजमाना चाह रहा था। इसी​ फेर में उसने पहले सोशल मीडिया का सहारा लिया। सबसे पहले उसने लड़की के नाम से एक प्रोफाइल तैयार की।

आगरा। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की नाजुक डोर से जुड़ा होता है। यदि थोड़ा सा भी अविश्वास आ जाए तो यह रिश्ता बिखर कर रहा जाता है। फिर लाख जतन करने के बाद भी पहले वाली बात नहीं रह जाती है। पति-पत्नी के रिश्ते में आए अविश्वास की एक कहानी आगरा शहर से सामने आई है।

यहां एक  असिस्टेंट प्रोफेसर को अपनी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी पर भरोसा नहीं था तो उसने उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए कई जतन किए । इसके लिए उसने लड़की की प्रोफाइल से सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाकर पत्नी की सहेलियों से दोस्ती कर ली, ताकि पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल सकें। जब इस बात की भनक प्रोफेसर पत्नी को लगी तो वह इनती नाराज हो गई कि उसने अपने पति समेत ससुरालियों पर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।  

दरअसल आगरा के एक महाविद्यालय में तैनात महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की शादी वर्ष 2019 में बनारस में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर से हुई थी। शादी के बाद से ही पति को पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह  उसे आजमाना चाह रहा था। इसी​  फेर में उसने पहले सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सबसे पहले उसने लड़की के नाम से एक प्रोफाइल तैयार की।इसके बाद पत्नी की सहेलियों से दोस्ती करने लगा, ताकि कोई सबूत मिल सकें, सबूत नहीं मिला बल्कि उसके खिलाफ थाने में मामला जरूर दर्ज हो गया। 

जब इसकी भनक महिला असिस्टेंट प्रोफेसर को हुई तो उसे बहुत बुरा लगा। उसने शक रने वाले पति ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के सामने ये अपने आप में अनूठा मामला सामने आया है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें