विवाद: गोरखपुर के रेलवे अस्पताल के शौचालय में लाल -हरे रंगे के लगाए टाइल्स, सपा ने जताई आपत्ति

टीम भारत दीप |

सपा ने प्रशासन से तत्काल इस पर कार्रवाई की मांग की है।
सपा ने प्रशासन से तत्काल इस पर कार्रवाई की मांग की है।

अस्पताल में बनाए गए शौचालय में सपा के झंडे से मिलते —जुलते टाइल्स लगाए गए है। यह सपा के झंडे का अपमान है। इससे समाजावादी पार्टी के समर्थकों में गहरा आक्रोश फैला रहा है।

गोरखपुर। सपा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की। यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है। पोस्ट में लिखा गया है कि प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बेहद घटिया काम किया गया है।

यहां के अस्पताल में बनाए गए शौचालय में सपा के झंडे से मिलते -जुलते टाइल्स लगाए गए है।यह सपा के झंडे का अपमान है।  इससे समाजावादी पार्टी के समर्थकों में गहरा आक्रोश फैला रहा है।

दरअसल गोरखपुर के ललित नारायण मिश्र रेलवे अस्पताल के शौचालय को सपा के झंडे से मिलते -जुलते कलर से तैयार किया गया है।रेलवे अस्पताल में बने टॉइलट में ऊपर से लाल रंग के टाइल्स और नीचे हरे रंग के टाइल्स से बॉर्डर बनाया गया है।

टाइल्स का अनुपात सपा के झंडे के रंग की तरह है। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस टॉइलट की तस्वीर ट्वीट की गई है।तस्वीर ट्वीट करके उसमें लिखा है, 'दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।


संबंधित खबरें