गोरखपुर: तेज रफ्तार ट्रेलर ने सगी बहनों को रौंदा, दोनों की मौत,भाई घायल

टीम भारत दीप |

ज्योति की मौत से घर में मातम छा गया।
ज्योति की मौत से घर में मातम छा गया।

मृतकों की पहचान संतकबीर नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रसूलपुर निवासी रणसीत की बेटियां अनन्या उर्फ ज्योति (25) और अनुष्का (20) के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, अनन्या तीन महीने की गर्भवती थी, उसे गोरखपुर में एक डॉक्टर को दिखाना था और छोटी बहन को भी शहर में काम था।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक अनियंत्रित टेलर ने बाइक सवार सगी बहनों को कुचल दिया, इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक चला रहे भाई को मामूली चोट आई है।

भाई अपनी गर्भवती बड़ी बहन का इलाज कराने के लिए गोरखपुर आ रहा था। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने चालक समेत टेलर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया।

मृतकों की पहचान संतकबीर नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रसूलपुर निवासी रणसीत की बेटियां अनन्या उर्फ ज्योति (25) और अनुष्का (20) के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, अनन्या तीन महीने की गर्भवती थी, उसे गोरखपुर में एक डॉक्टर को दिखाना था और छोटी बहन को भी शहर में काम था।  वहीं दोनों बहनों की मौत से घर में कोहराम मच गया। 

पहिए के नीचे आ गई दोनों बहनें

आकाश अपनी बहानों को बाइक से लेकर गोरखपुर के लिए निकला था। अभी वह सहजनवां थाना चौराहे पर पहुंचा था कि पीछे से तेज रफ्तार टेलर ने टक्कर मार दिया। हादसे में दोनों बहनें झटककर बाइक से नीचे आ गई और पीछे का पहिया दोनों के ऊपर चढ़ गया।

हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आकाश मामूली रूप से घायल हुआ है। उसका मलहम पट्टी कराया गया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के भीड़ की वजह से चालक टेलर लेकर भाग नहीं पाया और उसे पुलिस ने पकड़ लिया है।

खुशी आने से पहले घर में गम 

अनन्या उर्फ ज्योति की शादी कुछ साल पहले ही खजनी इलाके के साहसी गांव में राजेश सिंह के साथ हुई थी। उसके पेट में पहला बच्चा भी था। मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया था।

सहजनवां प्रभारी निरीक्षक अनिल चतुर्वेदी ने कहा कि सड़क हादसे में सगी दो बहनों की मौत हुई है। भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम भिजवाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। ज्योति की मौत से घर में मातम छा गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें