शादी का इंतजार नहीं कर सके , युवक-युवती दोनों घर से हुए फरार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

युवक ने युवती को बाजार मिलने बुलाया, फिर दोनों एक साथ फरार हो गए।
युवक ने युवती को बाजार मिलने बुलाया, फिर दोनों एक साथ फरार हो गए।

कानपुर देहात में अकबरपुर के एक गांव निवासी युवती का विवाह क्षेत्र निवासी एक युवक के साथ तय हुआ था। दोनों परिवार ने रजामंदी से शगुन देकर रस्म भी निभा लिए थे। अगले वर्ष शादी की तारीख भी तय कर दी गई थी, लेकिन युवक और युवती जल्द शादी की इच्छा घर वालों से कर रहे थे। परिवार वालों ने मुहूर्त और समय के हिसाब से ही शादी की बात कही।

कानपुर। घर से युवक -युवतियों के भागने का मामला कोई नया नहीं है। कानपुर में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां शादी के पहले ही युवक अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर हनीमून पर चला गया।

इधर घर वाले युवक-युवती को खोज रहे है। मामला थाने तक पहुंच गया। कानपुर देहात में अकबरपुर के एक गांव निवासी युवती का विवाह क्षेत्र निवासी एक युवक के साथ तय हुआ था। दोनों परिवार ने रजामंदी से शगुन देकर रस्म भी निभा लिए थे।

अगले वर्ष शादी की तारीख भी तय कर दी गई थी, लेकिन युवक और युवती जल्द शादी की इच्छा घर वालों से कर रहे थे। परिवार वालों ने मुहूर्त और समय के हिसाब से ही शादी की बात कही। गुरुवार को युवक किसी बहाने से अपने घर से निकला और चोरी छिपे युवती को बाजार बुलाकर उसके साथ फरार हो गया।

गुरुवार शाम तक जब युवती घर नहीं पहुंची तो खोजबीन शुरू की गई। उधर, युवक भी नहीं पहुंचा और उनके घर वाले भी खोजबीन करते रहे। जब दोनों परिवार मिले तो पता चल सका कि युवक अपनी होने वाली दुल्हन को ही लेकर भाग निकला है। युवती का परिवार अकबरपुर थाने पहुंचा और युवक के खिलाफ तहरीर दी।

थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों ही बालिग है उनकी तलाश की जा रही है।दोनों के इस तरह से घर से भागने पर दोनों के गांवों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है।


संबंधित खबरें