कानुपर में अधेड़ की हत्या, पहचान छिपाने फावड़े से सिर कुचला

टीम भारत दीप |

अधेड़ के सिर को आंख के पास से काटकर अलग कर दिया गया था।
अधेड़ के सिर को आंख के पास से काटकर अलग कर दिया गया था।

कानपुर में सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों के होश उस समय उड़ गए जब लोगों को रोड पर चारों तरफ खून के छिटे दिखाई दिए। लोग किसी हादसे की आशंका के होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने जब आसपास देखा तो झाड़ियों में शव मिला।

कानपुर। कानपुर में सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों के होश उस समय उड़ गए जब लोगों को रोड पर चारों तरफ खून के छिटे दिखाई दिए। लोग किसी हादसे की आशंका के होने की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने जब आसपास देखा तो झाड़ियों में शव मिला। जिसे पुलिस ने पंचनामा के बाद पीएम के लिए सुरक्षित भिजवा दिया। जांच के दौरान पुलिस को खून से सना फावड़ा, कंबल व एक तकिया मिला है। सिर कुचलने के कारण अधेड़ की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बाइपास में मार्निंग वाॅक पर दोस्त के साथ गए नगर के मीरखपुर मोहल्ला निवासी वीरेंद्र दुबे ने सड़क पर खून पड़ा देखा। दुर्घटना में किसी के घायल हो जाने की आशंका पर इधर उधर घायल की तलाश की।

जब कोई नहीं दिखा तो पीआरवी को सूचना दी। पीआररवी पहुंची और आसपास तलाश शुरू कर दी। कुछ दूर पर पुलिस को खून से सना फावड़ा मिला। इस पर हत्या को लेकर शक बढ़ गया।

पास में ही कंबल व तकिया भी पड़ी मिली। तब तक कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह कस्बा इंचार्ज रीतेश राय सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के काफी खोजने के बाद अधेड़ का शव झाड़ियों में छिपा मिला।

अधेड़ के सिर को आंख के पास से काटकर अलग कर दिया गया था। सिर का यह टुकड़ा शव से दूर बरामद हुआ है। कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया अधेड़ की हत्या की गई है। सिर को निर्मम तरीके से काटा गया है, ताकि पहचान न हो सके। शव को बरामद कर लिया गया है। शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रयास किया जा रहा है।


संबंधित खबरें