नरबलि की आशंका : कानपुर में पटाखा दिलाने बच्ची को ले गया किशोर, सुबह मिला शव

टीम भारत दीप |

शरीर से अंग गायब होने के कारण नर बलि की भी आशंका जताई जा रही है।
शरीर से अंग गायब होने के कारण नर बलि की भी आशंका जताई जा रही है।

शनिवार शाम करीब छह बजे गांव निवासी एक किशोर पटाखा दिलाने के बहाने ले गया था। करन के मुताबिक इसके बाद से श्रेया लापता थी। रविवार सुबह उसका गन्नू बाबू के खेत में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। बच्ची का गला काटने के बाद पेट फाड़ कर फेफड़ा व दिल आदि निकाला गया है। बच्ची के हाथ पैरों में रंग भी लगा है।

कानपुर। एक तरफ प्रदेश सरकार महिलाओं को और ​बच्चियों की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति चला रही हैं, वहीं प्रदेश में इन पर होने वाले अत्याचार में कोई कमी नहीं आ रही है।

प्रदेश में आए दिन कोई ना कोई बच्ची या युवती के साथ अत्याचार की घटना सामने आ रही है। नया ताजा मामला कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र से सामने आ रहा है यहां 6 वर्ष की मासूम बच्ची की त्योहार के रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।
 
घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भदरस गांव निवासी करन कुरील की बच्ची श्रेया शनिवार शाम करीब छह बजे गांव निवासी एक किशोर पटाखा दिलाने के बहाने ले गया था। करन के मुताबिक इसके बाद से श्रेया लापता थी।

रविवार सुबह उसका गन्नू बाबू के खेत में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। बच्ची का गला काटने के बाद पेट फाड़ कर फेफड़ा व दिल आदि निकाला गया है। बच्ची के हाथ पैरों में रंग भी लगा है। जिससे तांत्रिक द्वारा नर बलि की भी आशंका जताई जा रही है।

बच्ची की हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना पर कोतवाली व सजेती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

ग्रामीण हत्यारे की गिरफ्तारी से पूर्व पुलिस को शव उठाने से इन्कार कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने केस दर्ज कर गांव वालों से पूछताछ कर रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।वहीं त्योहार के दिन घर की लाडली की निर्मम हत्या से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीण आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।


संबंधित खबरें