प्रेमी के प्यार में पागल युवती ने छोड़ा घर, प्रेमी ने उसे बना दिया काल गर्ल

टीम भारत दीप |

पटना की लड़की ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड ने उसे झांसा देकर एक साल पहले दिल्ली लेकर आया।
पटना की लड़की ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड ने उसे झांसा देकर एक साल पहले दिल्ली लेकर आया।

शादी का झांसा देकर ब्वॉयफ्रेंड ने दिल्ली ले जाकर प्रेमिका को जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया। इस बात की जानकारी तब हुई, जब नोएडा पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने सात लड़कों को गिरफ्तार किया, जबकि चार लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पटना- बिहार। प्यार में धोखा देने की खबरे आए दिन सुर्खिया बनती है। इसके बाद भी इस समय की युवतियां किसी के प्यार में पागल होकर अपना घर  छोड़ देती हैं। ऐसी युवतियां पूरी तरह जब बर्बाद हो जाती है।

तब उन्हें अपनों की बातों का ख्याल आता है। कुछ ऐसी ही कहानी है बिहार की राजधानी पटना  की एक लड़की की उसे एक लड़के से प्‍यार हो गया। वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी,  लेकिन वह डरती थी घर वाले उसकी बात नही मानेंगे और उसे उसके प्रेमी से अलग कर देंगे। प्रेमी की मिठठी बातों में आकर प्रेमिका ने घर छोड़ दिया।

  लड़की जब अपने मां-बाप को छोड़कर प्रेमी के साथ दिल्ली पहुंची तो उसे वहां प्रेमी का असली चेहरा दिखा तो वह पूरी तरह से टूट गई। दिल्ली में प्रेमी ने पैसे की कमी बताकर 
 उसे  जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया।

जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया

शादी का झांसा देकर ब्वॉयफ्रेंड ने दिल्ली ले जाकर प्रेमिका को जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया। इस बात की जानकारी तब हुई, जब नोएडा पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने सात लड़कों को गिरफ्तार किया, जबकि चार लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इन लड़कियों में से एक पटना की रहने वाली है। पुलिस की पूछताछ में लड़की ने प्रेमिका से कॉल गर्ल कैसे बन गई, इसकी पूरी कहानी बताई।

पुलिस छापेमारी में पकड़ा गया गिरोह

जिस्‍मफरोशी की सूचना पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर नंबर 12 में छापेमारी की थी। वहां एक घर था, जिसे होटल चलाने के नाम पर किराए पर लिया गया था। यहां कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। यहां पकड़ी गई चार लड़कियों में दो बिहार और दो पश्चिम बंगाल की थी।

पटना की लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे झांसा देकर एक साल पहले दिल्ली लेकर आया। बोला कि पटना में घर वालों को खबर लग जाएगी। दिल्ली में शादी के बाद साथ रहेंगे। दिल्ली आने के बाद पैसों की दिक्कत होने लगी।

फिर ब्लैकमेल करने लगा और देह व्‍यापार के रैकेट के धंधे में धकेल दिया। जब वह इससे निकलने का प्रयास की तो उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके बाद वह उसका साथ छोड़ दी, लेकिन जिस्मफरोशी के धंधे से बाहर नहीं निकल पा रही थी।


संबंधित खबरें