लव मैरिज के तीन साल बाद युवती लौटी मायके तो भाईयों ने तलवार से हमला करके किया घायल

टीम भारत दीप |

युवती ने  घर से भागकर शादी कर ली थी, इससे घर वालों की काफी बदनामी हुई थी।
युवती ने घर से भागकर शादी कर ली थी, इससे घर वालों की काफी बदनामी हुई थी।

कोरोना संक्रमण ज्यादा बढने पर पति ने पत्नी को मायके जाने की सलाह दी। इसके बाद युवती अपने मायके जब पहुंची तो उसे देखते ही भाईयों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। भाईयों ने बहन को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। इस समय युवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गोपालगंज-बिहार।  बिहार के गोपालगंज की रहने वाली एक युवती ने तीन साल पहले प्रेम विवाह घर वालों की मर्जी के बगैर किया था। बेटी के घर से भागकर शादी करने से घर वाले नाराज थे। शादी के बाद तीन साल से युवती अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। इस बीच पति की विदेश में नौकरी लग गई।

पति रोजी-रोटी तलाश में विदेश चला गया। पत्नी अकेले किराए के घर में रह रही थीं इधरा कोरोना संक्रमण ज्यादा बढने पर पति ने पत्नी को मायके जाने की सलाह दी। इसके बाद युवती अपने मायके जब पहुंची तो उसे देखते ही भाईयों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। भाईयों ने बहन को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। इस समय युवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बहन से नाराज थे भाई

जानकारी के अनुसार  लड़की तीन साल बाद अपने मायके लौटी थी, लेकिन भाइयों की नाराजगी अभी भी कम नहीं हुई थी, कि उन्होंने बहन को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह घटना बिहार के गोपालगंज ​जनपद के मीरगंज के कालो पट्टी गांव की है।

दरअसल तीन साल पहले युवती ने अपने घर के बगल में रहने वाले चंदन नामक युवक से प्रेम के बाद घर से भागकर शादी कर ली थी, इससे घर वालों की काफी बदनामी हुई थी। तभी से उसके मायके वाले नाराज चल रहे थे। जब तीन साल बाद वो अपने मायके लौटी तब शादी से नाराज भाईयो ने उसे लाठी-डंडो और चाकू से गोदकर घायल कर दिया। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के कालोपट्टी गांव की 30 वर्षीय चांदनी देवी के साथ हुई है।

पति चला गया विदेश 

घायल पीड़िता ने बताया कि वह अपने  घर के बगल के चंदन कुमार से आज से 3 साल पहले लव मैरिज की थी । इसके बाद दोनों ने जमसड बाजार में एक किराए के मकान में रहते थे। इसी बीच चांदनी के पति चंदन कुमार कुछ दिन पहले रोजी-रोटी की तलाश में विदेश चला गया। जिसके बाद उसने फोन पर अपनी पत्नी चांदनी को मायके चले जाने की सलाह दी।

चांदनी ने बताया कि जैसे ही वह मायके गई वैसे ही नाराज भाइयों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। चांदनी के बड़े भाई ने उसके ऊपर तलवार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़िता के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान है। स्थानीय लोगों ने पीड़िता को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।


संबंधित खबरें