बरेली में प्रेमी के साथ गई बेटी को पहले जमकर पीटा, जब वह नहीं मानी तो करा दिया विवाह

टीम भारत दीप |

मजबूर होकर घर वालों ने मंदिर में ले जाकर उसकी शादी करा दी।
मजबूर होकर घर वालों ने मंदिर में ले जाकर उसकी शादी करा दी।

युवक अपनी प्रेमिका को अपने गांव ले गया, जब लड़की के घर वालों को यह पता चला तो वह लड़की के पीछे युवक के गांव पहुंच गए और लड़की को काफी समझाया, लेकिन लड़की ने एक न मानी। तब लड़की के परिजनों ने लड़की की जमकर पिटाई करी और उसका ​सिर भी फट गय। मगर फिर भी लड़की जिद पर अड़ी रही।

बरेली। प्रेम करने वाले जब अपनी राह चुन लेते है तो फिर राह में पड़ने वाले हजारों कांटों को हसते हुए झेल लेते है, लेकिन अपनी राह पर चलते रहते है। कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी यूपी के ​बरेली जिले से सामने आई है।

यहां के रहने वाले एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करता था। जब लड़की के घर वाले इस रिश्ते को मानने को तैयार नहीं हुए तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका बिना ब्याहे ही अपने घर भगा ले आया ।

जैसे ही इसकी जानकारी युवती के घर वालों को हुई तो वह भी पीछे-पीछे आ धमकें। पहले बिटिया को प्यार से समझाया फिर जमकर उसकी पिटाई की, मारपीट से भी जब वह प्रेम की राह से पीछे नहीं हटी तो मजबूर होकर घर वालों ने मंदिर में ले जाकर उसकी शादी करा दी। 

यह मामला यूपी के बरेली में थाना शाही का है।  एक के गांव का रहने वाला युवक ट्रक का कंडक्टर है। उसकी रिश्तेदारी हरदोई जिले के एक गांव में है। रिश्तेदारों से मिलने अक्सर वहां वह जाया करता था। रिश्तेदार के पड़ोस में रहने वाली एक युवती को उससे प्रेम हो गया।

धीरे-धीरे दोनों का प्रेम बढ़ता गया। लड़की के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। प्रेमी-प्रेमिका यह दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। शुक्रवार को युवक अपनी प्रेमिका को अपने गांव ले गया, जब लड़की के घर वालों को यह पता चला तो वह लड़की के पीछे युवक के गांव पहुंच गए और लड़की को काफी समझाया, लेकिन लड़की ने एक न मानी।

तब लड़की के परिजनों ने लड़की की जमकर पिटाई करी और उसका ​सिर भी फट गय। मगर फिर भी लड़की जिद पर अड़ी रही। इसके बाद हार मानकर घर वालों ने उसकी शादी उसके प्रेमी से कराकर सुखी पारिवारिक जीवन का आशीर्वाद देकर घर लौट आए। 

 इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें