प्रतापगढ़ में करंट से मां-बेटे की मौत और कई लोग झुलसे, घरों के बिजली उपकरण जले

टीम भारत दीप |

अचानक घरों के ऊपर से गई एचटी लाइन टूटकर नीचे गिर गई, आवाज होने से लोगों की नींद खुली और वे बाहर भागे।
अचानक घरों के ऊपर से गई एचटी लाइन टूटकर नीचे गिर गई, आवाज होने से लोगों की नींद खुली और वे बाहर भागे।

रात लगभग एक बजे अचानक एचटी लाइन का तार टूटकर घरों पर गिर गया। एचटी लाइन के करंट से मां-बेटे की मौत हो गई जबकि कई लोग झुलस गए हैं। इनमें से एक को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल व अन्‍य को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

प्रतापगढ़ । उत्तर प्रदेश के के प्रतापगढ़ जनपद में शुक्रवार की देर रात बड़ा हादसा हो गया। जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के डाड़ी ठाकुरदीन के पुरवा में रात लगभग एक बजे अचानक एचटी लाइन का तार टूटकर घरों पर गिर गया।

एचटी लाइन के करंट से मां-बेटे की मौत हो गई जबकि कई लोग झुलस गए हैं। इनमें से एक को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल व अन्‍य को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हादसे के समय घरों में लोग सो रहे थे

डाड़ी ठाकुरदीन के पुरवा में शुक्रवार रात में लोग घरों में सो रहे थे। अचानक रात करीब एक बजे अचानक घरों के ऊपर से गई एचटी लाइन टूटकर नीचे गिर गई। आवाज होने से लोगों की नींद खुली और वे बाहर भागे। एचटी तार की जद में आने से एक घर में सो रही मां और बेटे की मौत हो गई। वहीं सात अन्‍य लोग करंट से झुलस गए। 17 घरों के सभी बिजली के उपकरण जल गए।

सूचना पर एसओ संजय पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से गंभीर रूप से झुलसी सुमन और राजेश काे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अन्य काे लक्ष्मणपुर स्थित प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गांव में अफरा.तफरी मच गई। 


संबंधित खबरें