प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में कानपुर के निवासी दो युवकों की मौत, दो घायल

टीम भारत दीप |

कार सवार लोगों के पास मिले कागजात से उनकी पहचान हुई, वे कानपुर से जौनपुर की तरफ कार से जा रहे थे।
कार सवार लोगों के पास मिले कागजात से उनकी पहचान हुई, वे कानपुर से जौनपुर की तरफ कार से जा रहे थे।

प्रतापगढ़ जनपद में रानीगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज पट्टी मार्ग पर टडवा गांव के पास रविवार सुबह हादसा हुआ। सुबह करीब पांच बजे अनियंत्रित ट्रक ने कार कार में टक्‍कर मारा। वाहनों की जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोगों की नींद टूटी।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और कार की टक्‍कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में जान गवाने वाले दोनों लोग कानपुर के रहने वाले थे। जख्‍मी युवक भी कानपुर के ही निवासी हैं। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

रानीगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

प्रतापगढ़ जनपद में रानीगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज पट्टी मार्ग पर टडवा गांव के पास रविवार सुबह हादसा हुआ। सुबह करीब पांच बजे अनियंत्रित ट्रक ने कार कार में टक्‍कर मारा। वाहनों की जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोगों की नींद टूटी। वे तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंचे तो देखा कि कार ट्रक में घुस गई थी और कार में फंसे लोग चीख-पुकार कर रहे थे।

ग्रामीणों ने पहुंचकर घायलों को निकाला

हादसे की जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही  घटनास्थल पर रानीगंज थाने की पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने किसी प्रकार कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी और दो गंभीर रूप से जख्‍मी थे, कार सवार लोगों के पास मिले कागजात से उनकी पहचान हुई। वे कानपुर से जौनपुर की तरफ कार से जा रहे थे। घायलों को एंबुलेंस से प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनके साथ हुआ हादसा

इस हादसे में साहिल सिंह 26 पुत्र विजयपाल निवासी किदवई नगर, कानपुर और पवन 24 पुत्र रमेश निवासी सैनी नौबस्ता कानपुर की मौत हो गई। इसके अलावा निखिल शुक्ला 24 पुत्र हरिश्चंद्र निवासी नौबस्‍ता, कानपुर।आरएन सिंह 25 पुत्र विजय पाल सिंह निवासी किदवई नगर कानपुर। घायल हो गए। 

 हादसे की सूचना पर घर में कोहराम

 जैसे ही प्रतापगढ से हादसे की सूचना कानपुर पहुंची तो मृतकों के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन रोते विलखते घटनास्थल के लिए निकल दिए। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद मृतकों का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा, वहीं घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। 


संबंधित खबरें