लखनऊ में डीआईजी की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या, मचा हड़कंप

टीम भारतदीप |

पुलिस उपमहानिरीक्षक की पत्नी  ने की फांसी लगाकर आत्महत्या
पुलिस उपमहानिरीक्षक की पत्नी ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

लखनऊ में शनिवार सुबह पुलिस उपमहानिरीक्षक चंद्रप्रकाश की पत्नी के आत्महत्या करने की खबर से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह पुलिस उपमहानिरीक्षक चंद्रप्रकाश की पत्नी के आत्महत्या करने की खबर से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में पुलिस उपमहानिरीक्षक की 36 वर्षीय पत्नी पुष्पा प्रकाश ने आज सुबह करीब 11.00 बजे के आसपास फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। आनन-फानन में कुछ लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस उपमहानिरीक्षक चंद्र प्रकाश उन्नाव में तैनात हैं। 

हाथरस प्रकरण की जांच के लिए बनाई गई एसआईटी में भी चंद्र प्रकाश बतौर सदस्य शामिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुष्पा खुश-मिजाज महिला थीं। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। पुलिस के मुताबिक जल्द कार्रवाई कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
 


संबंधित खबरें