पश्चिम बंगाल: भवानीपुर में मतदान के आंकड़े चुनाव आयोग ने नहीं किए जारी, भाजपा नेता ने उठाया सवाल

टीम भारत दीप |

यह सीट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भविष्य तय करेगी।
यह सीट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भविष्य तय करेगी।

भाजपा नेता अमित मालवीय ने यह ट्वीट देर रात को किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि चुनाव आयोग की वेबसाइट पर दोपहर तीन बजे तक 48.08 प्रतिशत तक मतदान हुआ था, शाम पाांच बजे यह 53.32 पहुंच गया। दो घंटे में सिर्फ 5.24 प्रतिशत वोटिंग बढ़ी।

कोलकाता। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतदान के बाद भी आरोप -प्रत्यारोप का दौर थमा नहीं है। ताजा विवाद चुनाव आयोग द्वारा मतदान के आंकड़े अपलोड नहीं करने से शुरू हुआ है। अब भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल सह प्रभारी अमित मालवीय ने चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए हैं। इस पर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- आखिर चल क्या रहा है?


भाजपा नेता अमित मालवीय ने यह ट्वीट देर रात को किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि चुनाव आयोग की वेबसाइट पर दोपहर तीन बजे तक 48.08 प्रतिशत तक मतदान हुआ था, शाम पाांच बजे यह 53.32 पहुंच गया। दो घंटे में सिर्फ 5.24 प्रतिशत वोटिंग बढ़ी। लेकिन वोटिंग खत्म होने के दो घंटे बाद भी फाइनल आंकड़े जारी नहीं कए गए हैं। आगे लिखा- आखिर चल क्या रहा है?

आज जारी होंगे आंकड़े 

इस बीच चुनाव आयोग ने बताया कि शाम छह बजे तक मतदान कितने प्रतिशत हुआ, इसकी जानकारी शुक्रवार को जारी की जाएंगे। आपकों बता दें कि यह सीट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भविष्य तय करेगी।

 भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है तो सीपीआई(एम) के श्रीजीब बिस्वास चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में यह बहुत ही हाईवोल्टेज सीट है। आपकों बता दें कि मुख्य चुनाव में ममता बनर्जी को भाजपा के अधिकारी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 


संबंधित खबरें