मिर्जापुर में मोबाइल की बैटरी से खेलते समय हुआ विस्फोट, बच्चे की मौत

टीम भारत दीप |

मृतक तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था और मृत बालक के पिता बाबूलाल कोल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है।
मृतक तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था और मृत बालक के पिता बाबूलाल कोल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है।

यहां शुक्रवार की सुबह एक बच्चा मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था अचानक जोरदार धमाके से मोबाइल की बैटरी फट गई इससे बच्‍चे की मौत हो गई। जैसे ही विस्फोट हुआ लोग भागते-भागते बच्चे के पास पहुंचे। बच्चे की दशा देखकर लोगों के होश उड़ गए।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। यहां एक छोटे की बच्चे की मौत मोबाइल की बैटरी फटने से हो गई। परिजनों के मुताबिक बच्चा मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था, इसी दौरान संभवतः वह मोबाइल की बैटरी मुंह में ले गया होगा इसी दौरान बैटरी में तेज विस्फोट हुआ ।

विस्फोट से बच्चे का पूरा मुंह फट गया। यह घटना मिर्जापुरा के  हलिया थाना क्षेत्र के मतवार गांव की है। यहां शुक्रवार की सुबह एक बच्चा मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था अचानक जोरदार धमाके से मोबाइल की बैटरी फट गई इससे बच्‍चे की मौत हो गई।

जैसे ही विस्फोट हुआ लोग भागते-भागते बच्चे के पास पहुंचे। बच्चे की दशा देखकर लोगों के होश उड़ गए। विस्फोट से बच्चे का मुंह का काफी हिस्‍सा धमाके की चपेट में आने से मांस बाहर लटकने लगा।

पिता गए थे मजदूरी करने 

मृतक तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था और मृत बालक के पिता बाबूलाल कोल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। घटना के समय वह प्रयागराज जिले के हंडिया बरौत में मजदूरी करने के लिए गए हुए थे और बेटे की मौत की सूचना पाकर घर के लिए रवाना हो गए।

यह दिल दहलाने वाली घटना शुक्रवार सुबह की है जब बच्‍चे के हाथ में स्‍मार्ट फोन था। वह मोबाइल बैटरी से खेल रहा था  अचानक वह जोरदार धमाके से फट गई और मोनू 14 गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन फानन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। बच्‍चे की मौत से उसकी मां का बुरा रो- रोकर बुरा हाल है। वही उसके पिता मजदूरी करने प्रयागराज गया था। हादसे की सूचना पर तुरंत वह घर के लिए रवाना हो गया। 


संबंधित खबरें