9 साल के छोटे भाई को चाकू से गोदा, फिर फेंक दिया छत से नीचे

टीम भारत दीप |

उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जगन साहू की गली निवासी संतोष गुप्ता अनगढ़ रोड पर क्लीनिक का संचालन करते हैं। उनके तीन पुत्र और एक पुत्री है।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक गांव में बड़े भाई ने अपने नौ साल के छोटे भाई पर पहले तो चाकू से कई वार किए बाद में उसे पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के डंकीनगंज स्थित जगन साहू की गली निवासी संतोष गुप्ता अनगढ़ रोड पर क्लीनिक का संचालन करते हैं। उनके तीन पुत्र और एक पुत्री है। सबसे बड़ा पुत्र नैतिक गुप्ता (20) प्राइवेट नौकरी करता है। संतोष और नैतिक सुबह काम पर निकल गए। 

घर पर दूसरे नंबर का पुत्र निखिल गुप्ता(19), अंकित गुप्ता(9), पुत्री रिया(13) गुप्ता थी। बताया जाता है कि दोपहर करीब निखिल ने अपने छोटे भाई अंकित पर चाकू से उसके पेट, सीने, सिर और हाथ में कई वार किए। इतना ही भर नहीं उसे पहली मंजिल से भी नीचे आंगन में फेंक दिया। 

अंकित के चीखने की आवाज सुन मां और बहन दौड़े तो देखा कि अंकित नीचे लहुलूहान हालत में चीख रहा है। आस-पास से भी लोग मौके पर पहुंचे और संतोष और उनके बड़े बेटे निखिल को फोन कर जानकारी दी। 

आनन-फानन में अंकित को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उसे भर्ती कर लिया। नैतिक ने बताया कि उसके भाई निखिल ने कक्षा आठ तक पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। 

परिवारवालों का कहना है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। डेढ़ माह पहले भी उसने ईंट से अंकित के ऊपर हमला किया था।


संबंधित खबरें