मिर्जापुर: बेकाबू पिकअप ने पांच महिलाओं को रौंदा, दो महिलाओं की मौत,तीन घायल

टीम भारत दीप |

दो महिलाओं को मरहम पट्टी करा कर घर भेज दिया गया।
दो महिलाओं को मरहम पट्टी करा कर घर भेज दिया गया।

पांच महिलाओं को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक वहां से फरार हो गया। घायल महिलाओं के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल तीनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए। ट्रामा सेंटर में रिंकी और संध्या को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले में शनिवार अलसुबह दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। यहां पड़री थाना क्षेत्र के हिनौती, गुलखुली हाईवे पर पिकअप ने पांच महिलाओं को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे में तीन महिलाएं घायल हुई है। तीनों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया। एक महिला की हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्‍पताल में भर्ती किया गया, जबकि दो को कम चोट लगने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। 

पुसिल से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हिनौती के गुलखुली गांव की पांच महिलाएं रोज की तरह शनिवार सुबह लगभग पांच बजे हाइवे की पटरियों पर टहलने के लिए घर से महज कुछ दूर गई थी।

नेमा देवी (65) पत्नी शिवशंकर, गिरीश देवी (56) पत्नी पति राजेंद्र प्रसाद, सुधर्मा देवी (55) पत्नी अशोक कुमार, रिंकी (45) पत्नी धर्मेंद्र सिंह, संध्या (44) पत्नी रमेश सिंह टहलने गई थी। इसी दौरान चुनार की तरफ से मीरजापुर की ओर तेज रफ्तार से जा रही पिकअप ने पटरी के किनारे से जा रही पांचों महिलाओं को रौंद दिया।

शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण

पांच महिलाओं को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक वहां से फरार हो गया। घायल महिलाओं के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल तीनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए।

ट्रामा सेंटर में रिंकी और संध्या को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गिरीश देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है तथा नेमा देवी व सुधर्मा को हल्की चोटें आई है। दो महिलाओं को मरहम पट्टी करा कर घर भेज दिया गया। दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन ड्राइवर लेकर फरार हो गया। वहीं परिजनों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की।

इसे भी पढ़ें..

 


संबंधित खबरें