किसान आन्दोलन: सिंघु बार्डर पर अचानक लगी आग, किसान का टेंट जलकर खाक

टीम भारत दीप |

किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं है।
किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं है।

शनिवार सिंघु बार्डर बार्डर से चिन्ताजनक खबर सामने आई है। बताया गया कि यहां गैस लीक होने की वजह से एक टेंट में लगी आम में एक किसान के झुलसने की खबर सामने आई है। गनीमत रही कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया अन्यथा यह हादसा बड़ा हो सकता था।

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चारो तरफ दिल्ली की सीमाओं तीन महीनों से अधिक समय से चल रहे आन्दोलन के क्रम में शनिवार सिंघु बार्डर बार्डर से चिन्ताजनक खबर सामने आई है। बताया गया कि यहां गैस लीक होने की वजह से एक टेंट में लगी आम में एक किसान के झुलसने की खबर सामने आई है।

गनीमत रही कि  आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया अन्यथा यह हादसा बड़ा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक यहां पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक टेंट में शनिवार सुबह आग लग गई। बताया गया कि इस आगजनी में एक किसान के झुलसने की जानकारी है। हालांकि इसके अतिरिक्त और किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं है।

राहत यह रही कि आंदोलनस्थल के पास ही दमकल विभाग की गाड़ी मौजूद थी। जिस कारण जल्द ही आग पर काबू पाया लिया गया। मामले को लेकर बताया गया कि एक किसान के टेंट के पास रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण यह मामला घटित हुआ।

बताया गया कि घटना के वक्त कई किसान टेंट के अंदर मौजूद थे। जैसे ही उन्हें आग लगने की सूचना मिली। सभी तुरंत टेंट से बाहर निकल गए। वहीं बताया गया कि आग लगने के कारण उनके कपड़े, अंदर रखे गद्दे व अन्य सामान जलकर पूरी तरफ से खाक हो गया।


संबंधित खबरें