महाराजगंज में बरातियों से भरी कार की ट्रक से टक्कर, चार की मौत, चार घायल

टीम भारत दीप |

जिला अस्पताल से दो घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।
जिला अस्पताल से दो घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

कार में से घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। और चार गंभीर घायलों का इलाज शुरू कर दिया। दो घायलों को डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में सोमवार रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों की कार  हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में में चार लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह हादसा फरेंदा-महाराजगंज मार्ग पर हुआ। करहिया के पास हाईवे पर बरातियों से भरी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार चार बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। कार में से घायलों को निकालकर  अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने चेकअप के बाद चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। और चार गंभीर घायलों का इलाज शुरू कर दिया। दो घायलों को डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

महाराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के लेजार महदेवा टोला लीलाछापर से एक बरात कैम्पियरगंज क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। करहिया के पास फरेंदा की ओर से आ रहे ट्रक से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में लीलाछापर निवासी मिथिलेश, सुग्रीव, सुदेश कुमार व हरपुर निवासी राजू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं निखिल, शैलेष, कृष्णमुरारी सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों को अस्पातल पहुंचाया

सूचना पर पहुंचे एसओ गिरिजेश उपाध्याय मृतकों का शव कब्जे में लेते हुए घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाए।फरेंदा एसओ गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि करहिया के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं। जिला अस्पताल से दो घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मृतकों के  घर पर जब हादसे की सूचना दी तो वहां रोना-धोना मच गया लोग भागते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों का पीएम कराने के बाद मंगलवार को स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे।


संबंधित खबरें