पोते ने दादी से मांगे रुपये न देने पर डंडे मारकर की हत्या, मां पहुंच गई शव लेकर थाने

टीम भारत दीप |

घर वालों ने बताया कि दादी स्कूल में चपरासी थी। रिटायर होने के बाद पेंशन पाती थी।
घर वालों ने बताया कि दादी स्कूल में चपरासी थी। रिटायर होने के बाद पेंशन पाती थी।

दादी की हालत गंभीर होने पर वह घर से फरार हो गया। घर पर मौजूद अन्य सदस्य इलाज के लिए दादी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैंपियरगंज ले गए। जहां चिकित्सकों ने चिकित्सकीय परीक्षण के बाद वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

महाराजगंज । उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के दिल दहलाने वाला मामला शनिवार को सामने आया।यहां एक पोते ने रुपयों की खातिर अपनी दादी की डंडे से मारकर हत्या कर दी।

दादी की हत्या के बाद आरोपी पोता फरार है। घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके पहले शव को पीएम के लिए भिजवाया और आरोपी पोते की तलाश में जुटी है।  मालूम हो कि भारीबैसी निवासी विशाल पुत्र बहरइची अपनी 72 वर्षीय दादी सहोदरा देवी से रुपये मांग रहा था।

रुपये न देने पर पोते ने दादी के हाथ से डंडे को छीनकर सिर पर मार दिया। दादी की हालत गंभीर होने पर वह घर से फरार हो गया। घर पर मौजूद अन्य सदस्य इलाज के लिए दादी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैंपियरगंज ले गए।

जहां चिकित्सकों ने चिकित्सकीय परीक्षण के बाद वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घर वाले वृद्धा का शव लेकर कैंपियरगंज थाने गए। फरेंदा थानाक्षेत्र में घटना घटित होने के कारण कैंपियरगंज पुलिस ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष फरेंदा गिरजेश उपाध्याय को दी।

सूचना पर पहुंची फरेंदा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आरोपित युवक की तलाश में गांव में छापेमारी भी की गई । घर वालों ने बताया कि दादी स्कूल में चपरासी थी। रिटायर होने के बाद पेंशन पाती थी।

सुबह विशाल दादी से रुपयों की मांग कर रहा था। युवक की मां संध्या देवी की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष गिरजेश उपाध्याय ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। 

घर वालों ने बताया कि दादी पोते को बहुत चाहती थी, उसकी हर ख्वाहिश पूरी करती थी। न जाने पैसे को लेकर क्या तकरार हुई कि उसने डंडे मारक हत्या कर दी। 


संबंधित खबरें