फोन करके किशोरी को खेत पर बुलाया, फिर चार युवकों ने किया गैंगरेप!

टीम भारत दीप |

किशोरी लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और बेहोश हो गई।
किशोरी लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और बेहोश हो गई।

परिवारीजनों के मुताबिक रविवार को दोपहर में युवती खेत की तरफ गई थी। आरोप है कि पड़ोस के गांव के एक युवक ने उसे फोन कर बुलाया।

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक और बिटिया के साथ हैवानियत की खबर पर लोग काफी गुस्से में हैं। मामला महाराजगंज जिले के थाना कोठीभार इलाके का है। यहां 15 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 

घटना की जानकारी होने के बाद बेहोशी की हालत में परिवारीजन पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा ले गए। यहाँ महिला डॉक्टर के न होने पर प्राथमिक इलाज के बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

किशोरी के परिवारीजनों के मुताबिक रविवार को दोपहर में युवती खेत की तरफ गई थी। आरोप है कि पड़ोस के गांव के एक युवक ने उसे फोन कर बुलाया। युवती के वहां जाने पर युवक और उसके तीन और साथियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। 

बदहवास हालत में किशोरी लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और बेहोश हो गई। सिसवा पीएचसी ले जाने के बाद पुलिस ने बंद कमरे में पहले किशोरी का इलाज करने वाले डॉक्टरों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पीड़िता के पिता को बुलाकर घटना की जानकारी ली।


संबंधित खबरें