अज्ञात वाहन की टक्कर से कार खाई में गिरी, चार युवकों की मौत, एक गंभीर

टीम भारत दीप |

किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी है,कार पीछे से काफी छतिग्रस्त हो गई।
किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी है,कार पीछे से काफी छतिग्रस्त हो गई।

ग्वालियर से डबरा आ रही कार जौरासी के पास किसी वाहन की टक्कर से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी इसमें डबरा के चार युवकों की मौत हो गई। एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है। हादसा देर रात हुआ। पर घटना की जानकारी करीब 11 बजे मिली। सूचना मिलते ही बिलौआ पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों के शव ग्वालियर ले जाए गए।

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में रविवार देर रात रात चार दोस्त हादसे का शिकार हो गए। पांच दोस्त कार से ग्वालियर से डबरा लौट रहे थे, इसी दौरान उनके वाहन को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।

इससे उनकी कार खाई में गिर गई। कार खाई में गिरने से चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना काफी देर से लोगों को मिली। स्थानीय लोगों ने रात 11 बजे पुलिस को रोड एक्सीडेंट की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को बाहर निकलावकर ग्वालियर लाई ।जानकारी के अनुसार ग्वालियर से डबरा आ रही कार जौरासी के पास किसी वाहन की टक्कर से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी इसमें डबरा के चार युवकों की मौत हो गई। एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

हादसा देर रात हुआ। पर घटना की जानकारी करीब 11 बजे मिली। सूचना मिलते ही बिलौआ पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों के शव ग्वालियर ले जाए गए। 

हादसे में इनकी हुई मौत
जानकारी के अनुसार अपनी कार से  30 वर्षीय शिवम पुत्र राजेन्द्र शर्मा निवासी उषा कालोनी डबरा, 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट, कार्तिक पुत्र देवकीनंदन और एक अन्य कार से रविवार को ग्वालियर से डबरा आ रहे थे।

तभी जौरासी घाटी पर वनचौकी के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसमें उक्त चारों युवकों की मौत गई। एक अन्य घायल बताया गया है। घटना के बाद ही चारों युवकों के शव ग्वालियर ले जाये गए। पुलिस के अनुसार कार की हालत देखकर लग रहा है, कि कार को किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी है,कार पीछे से काफी छतिग्रस्त हो गई।

युवकों की मौत से घर में मचा कोहराम

देर रात रोड एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत की सूचना जैसे ही उनके घरों में मिली, घर में कोहराम मच गया। ​परिजन  रोते विलखते डबरा से ग्वालियर के लिए निकल गए।

वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों का सोमवार सुबह पीएम होगा। पीएम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं हादसे में गंभीर घायल युवक के सामान्य होने के बाद उसका बयान लिया जाएगा । 


संबंधित खबरें