पति की जान बचाने मुंह से सांस देती रही पत्नी पर भगवान ने छिन ली सांसों की डोर

टीम भारत दीप |

पति को सांस लेने में हो रही थी परेशानी,पत्नी ने मुंह से  दी सांस फिर  भी टूट गई सांस।
पति को सांस लेने में हो रही थी परेशानी,पत्नी ने मुंह से दी सांस फिर भी टूट गई सांस।

आगरा जिले में संक्रमित पति के इलाज के लिए महिला ऑटो में लेकर भटकती रही। संक्रमित का ऑक्सीजन स्तर काफी कम हो गया था। उसे आक्सीजन की जरूरत थी। लाख कोशिशों के बाद जब ऑक्सीजन नहीं मिली तो महिला ने अपनी सांसों से अपने पति की जिंदगी बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी काम न आई।

आगरा। कोरोना वायरस की वजह से सरकारी संसाधन बौने साबित होते जा रहे है। सरकार लाख दावा कर ले, लेकिन संक्रमितों को न तो इलाज मिल रहा है न ही अस्पतालों को ऑक्सीजन परिणाम स्वरूप मरीज तड़प-तड़प कर दम तोड़ रहे है।

ऐसी ही एक मार्मिक कहानी उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आई है। यहां एक महिला अपने संक्रमित पति को इलाज के लिए इस अस्पताल से उस अस्पताल लेकर दौड़ भाग करती रही है।उसे कहीं बेड फुल होना बताया गया तो कही ऑक्सीजन की कमी।

इस दौरान जब संक्रमित की सांसे अटकने लगी तो महिला ने अपने मुंह से पति के मुंह में सांसे डालने की कोशिश करती रही, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था, मजबूर महिला की गोद में पति ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। 

हृदयविदारक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

आगरा जिले में संक्रमित पति के इलाज के लिए महिला ऑटो में लेकर भटकती रही। संक्रमित का ऑक्सीजन स्तर काफी कम हो गया था। उसे आक्सीजन की जरूरत थी। लाख कोशिशों के बाद जब ऑक्सीजन नहीं मिली तो महिला ने अपनी सांसों से अपने पति की जिंदगी बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी काम न आई। महिला अपने पति को मुंह से सांस दे रही थी, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। 

पति ने ऑटो के अंदर ही अपनी पत्नी की गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। यह मंजर वाकई ह़दय विदारक था। जिसने भी इस मंजर को सुना वह आंख से आंसू रोक नहीं पाया। बेबसी और लाचारी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

-सांस लेने में हो रही थी ​परेशानी

आगरा के विकास कॉलोनी के सेक्टर-7 की रहने वाली रेनू सिंघल के पति रवि सिंघल की अचानक तबियत खराब हो गई। रवि को सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्हें अस्पताल लेकर दौड़ी। रेनू पति को ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंची।

यहां उसको अस्पताल में बेड तो मिल गया लेकिन ऑटो से दोनों उतरते इससे पहले ही रवि सिंघल की हालत और बिगड़ने लगी। पति की बिगड़ती हालत देखकर महिला बेबस थी। लाचार भी इतनी कि वह कुछ न कर सकी।

पति की जान बचाने के लिए महिला ने अपने मुंह से उसके फेफड़ों तक सांसें पहुंचाने भरना शुरू कर दिया। पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी काफी देर तक पति को माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसकी यह कोशिश भी नाकाम रही। कुछ देर बाद पति ने ऑटो में ही अपनी पत्नी की गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। 
 


संबंधित खबरें