गुड फ्राइडे:'जो क्रूस पर कुर्बान है, वह मेरा मसीहा है'

टीम भारत दीप |

ट्रस्ट के अध्यक्ष बिशप डा.आर.सी शेत की अगुआई में विशेष प्रार्थना की गई।
ट्रस्ट के अध्यक्ष बिशप डा.आर.सी शेत की अगुआई में विशेष प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी अर्पणा यादव ने कहा कि प्रभु ईसा मसीह ने विश्व को शान्ति और प्रेम का संदेश दिया जो वर्तमान में अधिक प्रासंगिक है। इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष बिशप डा.आर.सी शेत की अगुआई में विशेष प्रार्थना की गई जिसमें कोरोना से मुक्ति और राष्ट्र की सम्पन्ना की कामना की गई।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को गुड फ्राइडे के अवसर पर बेतहसदा फैलोशिप ट्रस्ट की ओर से बुद्धेश्वर स्थित दया का घर में विशेष प्रार्थना सभा हुई। इस आयोजन में कोरोना संक्रमण के दौर में प्रदेश सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए मानव कल्याण के लिए प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी अर्पणा यादव ने कहा कि प्रभु ईसा मसीह ने विश्व को शान्ति और प्रेम का संदेश दिया जो वर्तमान में अधिक प्रासंगिक है।

इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष बिशप डा.आर.सी शेत की अगुआई में विशेष प्रार्थना की गई जिसमें कोरोना से मुक्ति और राष्ट्र की सम्पन्ना की कामना की गई। इस अवसर पर ट्रस्ट कॉयर ने मसीह गीत भी सुनाए।

इसमें उन्होंने “क्रूस की दास्तां सुन ले ऐ जहां, घायल हुआ मसीद मेरे लिए, जो क्रुस पर कुर्बान है वह मेरा मसीहा है।” इस प्रार्थना सभा में डॉ.सुमन शेत, मयंक डेविड, मनीष पीटर, अजय राजेश, राजू रावत, राजा भाई, सुंदर लाल, विनय, समर्पित, अंशु आदि लोग मौजूद रहे।


संबंधित खबरें