राजकुंद्रा के काले कारोबार का लखनऊ कनेक्शन, अमेरिका में रजिस्टर्ड वेबसाइट यहां से हो रही थी संचालित

टीम भारत दीप |

राज कुंद्रा का कानपुर के बाद अब लखनऊ कनेक्शन भी सामने आया है।
राज कुंद्रा का कानपुर के बाद अब लखनऊ कनेक्शन भी सामने आया है।

कुंद्रा के काले कारोबार से जुड़ी एक वेबसाइट का खुलासा हुआ है। जिसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका में हुआ था। इसे लखनऊ से संचालित किया जा रहा था। वहीं क्राइम ब्रांच मुंबई की टीम इसकी तस्दीक कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुख्ता सुबूत मिलते ही लखनऊ में उक्त वेबसाइट से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। पोर्न फिल्म बनाने के केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का कानपुर के बाद अब लखनऊ कनेक्शन भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुंद्रा के काले कारोबार से जुड़ी एक वेबसाइट का खुलासा हुआ है। जिसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका में हुआ था। इसे लखनऊ से संचालित किया जा रहा था।

वहीं क्राइम ब्रांच मुंबई की टीम इसकी तस्दीक कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुख्ता सुबूत मिलते ही लखनऊ में उक्त वेबसाइट से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस सूत्रों का यह भी दावा है कि लखनऊ में कुंद्रा से जुड़े बैंक खातों का भी पता चला है। बताया गया कि इनमें हर दिन लाखों की लेन-देन होती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुंद्रा के लखनऊ कनेक्शन के बारे में पूछे जाने पर लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि उनके संज्ञान में यह बात नहीं आई है और न ही मुंबई पुलिस ने अभी तक संपर्क किया है। गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं।

 दरअसल राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है। हालांकि शिल्पा और राज का बार बार यही कहना रहा है कि वो इरोटिक फिल्में बनाते थे जो की पोर्न नहीं है। इधर उनकी गिरफ्तारी के बाद से एक के बाद एक जबरदस्त खुलासे हो रहे हैं। बताते चलें कि हाल ही में खबर सामने आई है कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के दो एप से 51 अश्लील फिल्मों को जब्त किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में सरकारी वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि पुलिस ने करीब 51 अश्लील फिल्मों को जब्त किया है। बताया गया​ कि ये फिल्में राज के दो एप से बरामद हुईं हैं। सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट में कहा कि हॉटशॉट एप से 51 अश्लील और आपत्तिजनक फिल्में जब्त की गईं हैं। वकील के मुताबिक उन फिल्मों के तार सीधे राज कुंद्रा से जुड़े हैं।

वहीं वकील अरुणा पई ने वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ को बताया कि राज कुंद्रा और रयान थोर्पे पर अश्लील कंटेंट स्ट्रीम करने का आरोप है। बताया गया कि पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट भी कब्जे में ले लिया है।

वहीं अरुणा पई के मुताबिक अश्लील वीडियो और कंटेंट के अतिरिक्त भुगतान राशि और इससे जुड़ी कई जानकारियां पुलिस को मिली है। बताते चलें कि राज कुंद्रा और रयान थोर्पे को क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहित की धारा 420 (धोखाधड़ी) 34 (कॉमन इंटेशन) 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता) के अलावा इन्फॉरमेंशन एक्ट की संबंधित धाराओं में अरेस्ट किए गए हैं। 


संबंधित खबरें