गोरखपुर:पत्नी ने युवक संग मिलकर पति को यूं उतारा मौत के घाट, पुलिस ने भेजा जेल

टीम भारत दीप |

धर्मेन्द्र की मां मीरा देवी ने बहू पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।
धर्मेन्द्र की मां मीरा देवी ने बहू पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

गोरखपुर के पिपरइाच के पिपरा मोगलान गांव में निर्माणाधीन स्कूल में मृतक मिले 35 वर्षीय धर्मेन्द्र निषाद की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पत्नी रेनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया कि पत्नी पर आरोप है कि उसने एक अन्य युवक के साथ मिलकर धर्मेन्द्र की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को स्कूल में ही छोड़ दिया था।

गोरखपुर। यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच गोरखपुर में एक हत्या का खुलासा हुआ है। यहां पत्नी ने युवक संग मिलकर पति की गला गोंटकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा आज पुलिस ने किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के पिपरइाच के पिपरा मोगलान गांव में निर्माणाधीन स्कूल में मृतक मिले 35 वर्षीय धर्मेन्द्र निषाद की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पत्नी रेनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया कि पत्नी पर आरोप है कि उसने एक अन्य युवक के साथ मिलकर धर्मेन्द्र की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को स्कूल में ही छोड़ दिया था। बताया गया कि धर्मेन्द्र की मां मीरा देवी ने बहू पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बताया गया कि पुलिस ने बहू को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया।

यहां से उसे जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि मंगलवार को धर्मेन्द्र की लाश उसके गांव के निर्माणाधीन स्कूल के एक कक्ष में मिली थी। बताया गया कि मीरा ने पुलिस को बताया कि धर्मेन्द्र सोमवार से ही लापता था।

बताया गया कि वह शाम को गांव के एक मंदिर में कढ़ाई चढ़ाने गई थी। लौटी तो बेटे को घर न देखकर बहू से बेटे के बार में पूंछा तो उसने निर्माणाधीन स्कूल की ओर खोजने की बात कही। इसके बाद उसकी लाश मिली।

बताया गया कि धर्मेन्द्र तेरह साल के बेटे धनंजय का पिता था। बताया गया कि उसका बेटा अपने ननिहाल कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज के इलाके लक्ष्मीपुर में रहता है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र की शादी 2003 में हुई थी। बताया गया कि उसका गवना 2008 में था।
 


संबंधित खबरें