हैवानियत:महिला की हत्या कर निकाला उसका दिल, आलू के साथ पकाकर यूं परोसा

टीम भारत दीप |

शख्स ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान हत्या के आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है।
शख्स ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान हत्या के आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है।

शख्स ने पहले एक महिला की हत्या कर उसके शरीर से उसका दिल निकाला और फिर उसे आलू के साथ पका करके अन्य लोगों के सामने परोस दिया। बताया गया कि बाद में इसी शख्स ने उन लोगों पर भी हमला कर दिया।आरोपी की पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के नाम से हुई है।

नई दिल्ली। हैवानियत की सारी हदें पार करती अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले एक शख्स पर तीन लोगों की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगा है। बताया गया कि शख्स ने पहले एक महिला की हत्या कर उसके शरीर से उसका दिल निकाला और फिर उसे आलू के साथ पका करके अन्य लोगों के सामने परोस दिया।

बताया गया कि बाद में इसी शख्स ने उन लोगों पर भी हमला कर दिया।आरोपी की पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के नाम से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर उसके शरीर से दिल निकाल लिया। जिसके बाद एंडरसन उस दिल को अपने अंकल के घर ले गया। यहां पर उसे आलू के साथ पकाया।

बाद में अंकल और उनकी पत्नी को खिलाने की भी कोशिश की। बताया गया कि इसके बाद में एंडरसन ने कथित रूप से अंकल और उनकी चार वर्षीय पोती की हत्या कर दी और पत्नी पर भी हमला किया। जानकारी के मुताबिक इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। कोर्ट में पेश किए गए सर्च वॉरेंट में एजेंट ने कहा कि उसने (आरोपी) आलू के साथ दिल को पकाया।

जिससे वह अपने परिवार वालों को उसे खिला सके। बताया गया कि एंडरसन इस अपराध को करने से कुछ समय पहले ही जेल से रिहा हुआ था। उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन ने जनरल कम्युटेशन पर जेल से रिहा किया था। बताया गया कि आरोपी को ड्रग्स के मामले में साल 2017 में 20 साल की सजा सुनाई जा चुकी है।

वहीं इस मामले में शख्स ने मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान हत्या के आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है।


संबंधित खबरें