स्कूल भेजने से नाराज बच्चे ने मां—बाप समेत बहन को यूं उतार दिया मौत के घाट

टीम भारत दीप |

मृतकों के चेहरे को बुरी तरह से कुचला जा चुका था।
मृतकों के चेहरे को बुरी तरह से कुचला जा चुका था।

15 वर्षीय बच्चे वदीम गोरबुनोव ने अपने माता-पिता और बहन की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वे उससे स्कूल जाने के लिए कह रहे थे और वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। इसी वजह से बच्चे ने कुल्हाड़ी की मदद से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर करने के बाद वह अपने घर से फरार हो गया।

नई दिल्ली। रूस के एक शहर से बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे ने स्कूल जाने के लिए कहने से नाराज होकर अपने मां—बाप समेत बहन को मौत की नींद सुला दी। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले एक 15 वर्षीय बच्चे वदीम गोरबुनोव ने अपने माता-पिता और बहन की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वे उससे स्कूल जाने के लिए कह रहे थे और वह स्कूल नहीं जाना चाहता था।

इसी वजह से बच्चे ने कुल्हाड़ी की मदद से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर करने के बाद वह अपने घर से फरार हो गया। बताया गया कि रूस की पुलिस को इस घटना की गुत्थी सुलझाने में काफी समय लगा। बताया गया कि बच्चे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद उनके शव को बुरी तरह से कुचल दिया और फिर अपना कपड़ा पहना दिया। जिससे पुलिस वालों को लगे कि वह बच्चे की बॉडी है।

बताया गया कि बच्चे का 40 वर्षीय पिता पेशे से वेल्डर था। जांच की शुरुआत में पुलिस ने यह मान लिया था कि सबकी हत्या पिता ने ही की है और उसे ढूंढना शुरू कर दिया। बताया गया कि पुलिस ने माना कि उसके पिता ने अपने बच्चे को भी मार दिया है। हालांकि बाद में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने जब शव  पर ठीक से पड़ताल की तो पता चला कि यह बॉडी वेल्डर पिता की है।

रूसी इन्वेस्टिगेटिव कमेटी के मुताबिक मृतकों के चेहरे को बुरी तरह से कुचला जा चुका था। उधर पुलिस ने क्राइम सीन से 362 किलोमीटर दूर बच्चे वदीम गोरबुनोव को पकड़ा। पुलिस के अधिकारियों को लड़के की मां गुल्या गोरबुनोव और 12 वर्षीय बहन यूलिया का शव भी घर में ही मिला। मामले में वदीम से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बताया कि लड़के ने हत्या करने की बात मान ली है।

बताया गया कि वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। उसकी मां उसे जबरदस्ती स्कूल भेजने की तैयारी कर रही थी। इस वजह से भयंकर लड़ाई हुई। वहीं डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक वदीम मैथ्स टीचिंग से काफी नाखुश था और वह कई क्लास भी छोड़ चुका था। बताया गया कि सबसे पहले वदीम ने कुल्हाड़ी से अपनी मां की हत्या की और फिर जब उसके पिता आए तो उन पर हमला बोल दिया।

बताया गया कि सबसे अंत में उसने अपनी बहन को मौत की नींद सुलाई। वहीं उसके पड़ोसियों के मुताबिक वदीम का परिवार काफी दोस्ताना व्यवहार रखता था और वह भी अपनी बहन की काफी केयर करता था।
 


संबंधित खबरें