नोएडा में पत्नी की हत्या के बाद फंदे पर झूल गया पति, नहीं मिला सुसाइड नोट

टीम भारत दीप |

वाजिदपुर सेक्टर 135 गोपाल के मकान में रहने वाले पति-पत्नी के द्वारा अपने किराये के कमरे में आत्महत्या कर ली है।
वाजिदपुर सेक्टर 135 गोपाल के मकान में रहने वाले पति-पत्नी के द्वारा अपने किराये के कमरे में आत्महत्या कर ली है।

घरेलू कलह के कारण ऐसा कदम उठाया है। पहले पति ने पत्नी का गला घोंटा और फिर फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घर की तलाशी में फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, परिजनों से पूछताछ की गई है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक दंपत्ति का शव उनके घर के में मिला। दोनों किराए के मकान रहते थे। पति का शव फंदे से लटकता हुआ मिला, जबकि पत्नी का शव फर्श पर मिला है।

पुलिस का कहना है कि पहली नजर में दोनों ने  घरेलू कलह के कारण ऐसा कदम उठाया है। पहले पति ने पत्नी का गला घोंटा और फिर फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घर की तलाशी में फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, परिजनों से पूछताछ की गई है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा में एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के अंर्तगत कंट्रोल रूम डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि ग्राम वाजिदपुर सेक्टर 135 गोपाल के मकान में रहने वाले पति-पत्नी के द्वारा अपने किराये के कमरे में आत्महत्या कर ली है।

उक्त सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो मृतक संजय पुत्र मुरलीधर निवासी मऊदाउदपुर थाना फरधान जनपद लखीमपुर खीरी छत के पंखे से दुपट्टे से लटका हुआ है तथा उसकी पत्नी निशा उर्फ नैना का शव जमीन पर है मिला।

गले पर दबाने के निशान

पुलिस ने बताया कि परीक्षण में मृतका के गले पर दबाने की वजह से नीले निशान बने हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरूआतजी जांच में जो सामने आया है उससे ऐसा लग रहा है कि पति  ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद अपनी जान देने के लिए फांसी के फंदे पर झूल गया।

 बगल में मृतक का पुत्र पवन अपनी पत्नी के साथ रहता है जिसका अपने पिता मृतक संजय के साथ अनबन होना ज्ञात हुआ है। आसपास के लोगों से जानकारी की गई तो आपसी घरेलू कलह के कारण मृतक संजय के द्वारा घटना को कारित करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


संबंधित खबरें