आठ माह पहले किया लव मैरेज, जब पत्नी का दिल किसी और से लगा तो पति ने उठाया यह कदम

टीम भारत दीप |

पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

क दिन पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ उसके घर में देख लिया था, इसके बाद उन दोनों में काफी कलह होने लगी थी, कलह मारपीट तक में बदल गई थी। सोमवार रात को वह जब काम से लौटा तो उसे पत्नी किसी से बातें करते हुई मिली। यह देख पति आक्रोश में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मालूम हो कि आरोपित ने 8माह पूर्व खुशी से प्रेम विवाह किया था।

ग्रेटर नोएडा।  उत्तर प्रदेश के नोएडा जिलों में पति -पत्नी के बीच तीसरे व्यक्ति के आने के बाद जो भूचाल आया उसने पत्नी की जान ही ले ली। यहां तक कि पति ने पत्नी की हत्या के बाद दो दिन तक कमरे में उसका शव छिपाए रखा और उसको ठिकानेे लगाने की योजना बनाते रहा है।

जब वह इसमें कामयाब नहीं हुआ तो खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने सारा मामला जानने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से जाकर महिला क शव बरामद करके पीएम कराकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। 


यह दिल दहला देने वाला मामला यूपी यूपी के ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा 2 में देखने को मिला। यहां के रहने वाले पति ने पत्नी के अवैध संबंधों के शक में गला दबाकर हत्या कर दी । इसके बाद पति मृतक पत्नी के साथ 2 दिन तक कमरे में अकेले रहा। इसके बाद खुद थाने पहुंचकर और अपना गुनाह कबूल किया।

 8माह पूर्व खुशी से प्रेम विवाह किया था

ग्रेटर नोएडा बीटा 2 कोतवाली एरिया के अल्फा 2 सेक्टर में रहने वाले रजनीकांत पेशे से इंजीनियर है उसे अपने पत्नी पर किसी से अवैध संबंध होने का शक था। वह जब भी बाहर रहता था तो उसकी पत्नी फोन पर किसी से बातें करती थी।

एक दिन पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ उसके घर में देख लिया था, इसके बाद उन दोनों में काफी कलह होने लगी थी, कलह मारपीट तक में बदल गई थी। सोमवार रात को वह जब काम से लौटा तो उसे पत्नी किसी से बातें करते हुई मिली। यह देख पति आक्रोश में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मालूम हो कि आरोपित ने 8माह पूर्व खुशी से प्रेम विवाह किया था। 

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

पत्नी की मौत के बाद  घबरा कर उसने शव को घर मे बने सेफ्टी टैंक में ठिकाने लगाने की योजना बनाई लेकिन उसमें वह सफल नही हो सका, जिसके बाद वह सुबह घर से बाहर निकल जाता था और शाम को देर रात लौटकर दूसरे कमरे में सो जाता था। 

जब शव से धीरे धीरे बदबू उठनी शुरू हुई तो घबरा कर वह थाने पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।


संबंधित खबरें